ताज़ा खबर
 

जब शाहरुख खान को फैन से मिला अल्टीमेटम

नंदू नाम के फैन ने शाहरुख से पूछा कि क्या चीज उनके चेहरे पर चमक ले आती है तो उन्होंने कहा अबराम। श्रीलक्ष्मी ने पूछा कि क्या आपको आर्यन की गर्लफ्रेंड्स के बारे में पता है तो जवाब मिला कि हम अपनी गर्लफ्रेंड्स को अपने तक ही रखते हैं।
Author नई दिल्ली | October 11, 2016 17:22 pm
बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान।

वैसे तो शाहरुख खान और अक्षय कुमार काफी अच्छे दोस्त हैं। लेकिन कई बार बॉक्स ऑफिस में दोनों की फिल्मों की टक्कर होती रहती है। सलमान खान के साथ दोस्ती के बावजूद दोनों खान बिग बॉस की शूटिंग के दौरान लड़ते हुए देखे गए थे। वहीं अक्षय के साथ किंग खान की दोस्ती ठीक है। कुछ घंटों पहले शाहरुख ने ट्विटर पर अपने फैंस के साथ #AskSRK सेशन शुरू किया था। जिसमें बादशाह से अक्षय के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो बहुत मेहनती और कूल शख्स हैं। वैसे इस साल खिलाड़ी कुमार की 3 फिल्में आई हैं और तीनों ही बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रहीं। शाहरुख से उनके फैंस ने निजी जिंदगी, रईस और डियर जिंदगी से संबंधित सवाल पूछे। जिनके उन्होंने काफी समझदारी से जवाब दिए। एक फैन ने शाहरुख से पूछा कि मेरी गर्लफ्रेंड मुझे छोड़ कर चली गई है। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि ओह उसका नंबर दे मुझे।

सलमान खान ने पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन किया; कहा- वे आतंकवादी नहीं है, वीज़ा लेकर भारत आते हैं

नंदू नाम के फैन ने शाहरुख से पूछा कि क्या चीज उनके चेहरे पर चमक ले आती है तो उन्होंने कहा अबराम। श्रीलक्ष्मी ने पूछा कि क्या आपको आर्यन की गर्लफ्रेंड्स के बारे में पता है तो जवाब मिला कि हम अपनी गर्लफ्रेंड्स को अपने तक ही रखते हैं। एक फैन शाहरुख के जवाब ना देने से इतना नाराज हुआ कि चेतावनी देते हुए कहा कि मैं आखिरी बार आपको ट्वीट कर रहा हूं…मैं अपना अकाउंट डिलीट करने जा रहा हूं। जब आपको रिप्लाई नहीं करना तो इस अकाउंट का क्या फायदा। इसके बाद किंग खान ने कहा हे भगवान अल्टीमेटम। एक फैन ने शाहरुख से गर्लफ्रेंड को खुश रखने का नुस्खा पूछा तो उन्होंने सलाह देते हुए कहा जो वो कहे सही और जो तुम कहो वो गलत इसपर अमल करो।

Read Also: शाहरुख खान के जन्मदिन पर रिलीज हो सकता है ‘रईस’ का ट्रेलर

फिलहाल शाहरुख की रईस पर राजनीतिक खतरा बरकरार है। इसकी वजह माहिरा का फिल्म में होना है। मनसे और इम्पा ने पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने पर बैन लगया हुआ है। साथ ही कहा है कि वो फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। इसी वजह से खबर आई है कि निर्माता रितेश सिधवानी ने माहिरा खान को फिल्म से बाहर कर दिया है। इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले दिनों में साफ हो जाएगा। लेकिन फिलहाल ना तो शाहरुख और ना ही रितेश सिधवानी या राहुल ढोलकिया ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है।

Read Also: आनंद एल राय ने शाहरुख को किया ऐसा मेल कि खुशी से झूम उठे किंग खान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग