ताज़ा खबर
 

जानिए किसकी याद में इस कदर इमोशनल हो गए शाहरुख खान

Shahrukh Khan Got Emotional: अपने पिता को याद करते हुए उन्होंने लिखा- मैं अपने स्वतंत्रता सेनानी पिता को फॉलो करता हूं।
Author नई दिल्ली | September 21, 2016 14:38 pm
बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान।

बॉलीवुड के बादशाह खान यानि शाहरुख खान अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके अपने पिता को याद किया है। गौरतलब है कि शाहरुख के पिता मीर ताज मोहम्मद का सन् 1981 में इंतकाल हो गया था। वह एक व्यवसाई थे जिन्होंने आजादी की जंग में भाग लिया था। अपने पिता को याद करते हुए उन्होंने लिखा- मैं अपने स्वतंत्रता सेनानी पिता को फॉलो करता हूं ‘जितना आप शांत रहोगे, उतना ही आप सुन पाओगे’। अच्छा है कि अब वह नहीं हैं, वरना उन्हें यह सुन कर बहुत तकलीफ होती कि कुछ लोग आज कल क्या कहते हैं। हालांकि शाहरुख ने कोई स्पष्ट संकेत नहीं दिया कि वह किसके बारे में बात कर रहे हैं। लेकिन ट्वीट से इस बात का अंदाजा लगता है कि वह शायद अपने पिता को बहुत मिस कर रहे थे।

यदि शाहरुख के करियर की बात करें तो इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म ‘द रिंग’ की शूटिंग के लिए एमस्ट्रडैम में व्यस्त हैं। फिल्म में अनुष्का शर्मा भी उनके साथ नजर आएंगी और वह एक गुजराती लड़की की भूमिका में होंगी। उधर शाहरुख एक पंजाबी ट्य़ूरिस्ट गाइड की भूमिका में होंगे। गौरतलब है कि शाहरुख फिल्म के शूटिंग सेट से कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते रहे हैं। फिल्म में यदि उनके लुक की बात करें तो काला चश्मा और कोट और टाइ लगाए वह बहुत कूल लग रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने प्रोड्यूसर के साथ कच्चा-पापड़ पक्का-पापड़ बुलवाते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। देखिए शूटिंग के दौरान की शाहरुख की तस्वीरें।

Read Also: तुर्की में फैंस के साथ धक्का-मुक्की करते दिखे शाहरुख खान!, देखें VIDEO

Jurriaan our first AD learning how to do pappad & me the countdown. #hindidutchbhaibhai

A video posted by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.