ताज़ा खबर
 

इमरान हाशमी ने बेटे की कैंसर से जूझने पर आधारित किताब ‘किस आॅफ लाइफ’ शाहरुख को की गिफ्ट

सुपरस्टार शाहरूख खान ने अभिनेता इमरान हाशमी के छह वर्षीय बेटे आर्यन की कैंसर से जूझने की दास्तान पर प्रकाशित पुस्तक को समर्थन दिया है।
Author मुंबई | April 3, 2016 15:11 pm
शाहरुख और इमरान हाल ही में मिले थे और किताब की प्रतियों के साथ साथ तस्वीरें खिंचवाते नजर आए थे। (PIC SOURCE- TWITTER)

सुपरस्टार शाहरुख खान ने अभिनेता इमरान हाशमी के छह वर्षीय बेटे आर्यन की कैंसर से जूझने की दास्तान पर प्रकाशित किताब को समर्थन दिया है। ‘किस आॅफ लाइफ’ नामक किताब में इमरान ने 2014 में चार साल की उम्र में अपने बेटे के कैंसर के इलाज के दौरान खुद और अपनी पत्नी के समक्ष आयी समस्याओं के बारे में बताया है।

शाहरुख और इमरान हाल ही में मिले थे और किताब की प्रतियों के साथ साथ तस्वीरें खिंचवाते नजर आए थे।  आर्यन के लिए अपना प्यार भेजते हुये शाहरुख ने ट्वीट किया है, ‘‘अल्लाह तुम्हें और तुम्हारे परिवार को सेहत और खुशी अता करे। इमरान आपसे मिल कर खुशी हुई। आर्यन को मेरा प्यार।’’

इमरान ने शाहरुख के साथ मुलाकात को एक ‘फैन क्षण’ बताया है। ‘हमारी अधूरी कहानी’ के स्टार ने ट्वीट किया ‘‘‘फैन क्षण’। काफी प्यार। समर्थन करने के लिए आपको शुक्रिया।’’ इससे पहले सुपरस्टार सलमान खान सहित कई अन्य हिन्दी फिल्म सितारों ने सोशल मीडिया पर इस किताब को प्रमोट किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.