ताज़ा खबर
 

आनंद एल राय ने शाहरुख को किया ऐसा मेल कि खुशी से झूम उठे किंग खान

आनंद ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस के बारे में किसी भी तरह की हिंट देने से मना कर दिया था। उन्होंने कहा था कि कुछ हफ्तो बाद आपको इसके बारे में सब पता चल जाएगा।
Author नई दिल्ली | October 7, 2016 10:24 am
विन डीजल के बाद बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान का नाम आता है। शाहरुख एक साल में 33 मिलियन डॉलर कमाते हैं।

इस बात को हम सभी जानते हैं कि शाहरुख खान और आनंद एल राय एक फिल्म में साथ काम करने वाले हैं। ये फिल्म बौन पर आधारित होगी। इस फिल्म को 2018 में रिलीज किया जाना है। दोनों इसी कोशिश में हैं कि दो साल के टाइम में वो जितनी तैयारियां हो सकें इस फिल्म के लिए कर लें। इसी वजह से सुबह से शाहरुख खान काफी खुश थे क्योंकि उन्हें राय ने एक मेल जो भेजा था। जी हां, शाहरुख फिलहाल इम्तियाज अली की फिल्म द रिंग की शूटिंग में बिजी हैं। अनुष्का के साथ बुडापेस्ट में वो इसकी शूटिंग कर रहे हैं। ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने लिखा इस सुबह जब मैं उठा तो मेरे लिए मेल के जरिए एक खुशी आई। धन्यावाद आनंद एल राय। हालांकि राय ने उनके ट्वीट पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। आप भी काफी उत्सुक होंगे कि आनंद ने ऐसा क्या मेल किया था जिसे पढ़ते ही शाहरुख खुशी से झूम उठे।

वीडियो: गैलेक्सी अपार्टमेंट छोड़ रहे हैं सलमान खान!! परिवार के साथ कहीं और होंगे शिफ्ट


क्या आनंद ने उन्हें फिल्म में उनकी हीरोइन के बारे में बताया या उनके साथ कोई जबरदस्त आइडिया शेयर किया? खैर इस बात का पता तो अभी नहीं चल पाया है। लेकिन इतना तो तय है कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है। उम्मीद है कि हमें भी जल्द ही इसके बारे में पता लग जाएगा। आनंद ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस के बारे में किसी भी तरह की हिंट देने से मना कर दिया था। उन्होंने कहा था कि कुछ हफ्तो बाद आपको इसके बारे में सब पता चल जाएगा। तो हो सकता है ये मेल शाहरुख के अपोजिट काम करने के लिए फाइनल हुई हीरोइन के बारे में हो।

Read Also: शाहरुख खान की पत्नी बनीं सलमान की बेस्ट फ्रेंड

अपनी फिल्म के बारे में बाते होने पर आनंद ने कहा था कि हां मेरी फिल्म एक बौने पर है। लेकिन इसमें बौना कोई कैरेक्टर नहीं है। मैं एक ऐसी फिल्म बना रहा हूं जहां कैरेक्टर की आकृति छोटी है। ये बिल्कुल नया कैरेक्टर होगा। इसमें रांझणा की ही तरह एक पुरुष और महिला की कहानी होगी। इसलिए इसे एक बौने की कहानी के तौर पर न लें। ये एक ऐसे पुरुष की कहानी है जिसकी आकृति छोटी है।

Read Also: शाहरुख के साथ काम करने को बेकरार हुईं अजय देवगन की एक्ट्रेस

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग