ताज़ा खबर
 

वीडियोः जब शाहरुख ने स्टेज पर बुला कर सलमान को दे दिया अपना अवॉर्ड, और रो पड़े दबंग खान

शाहरुख खान सलमान से काफी पहले ही इंडस्ट्री के सुपरस्टार बन गए थे। उन्हें उनके अभिनय, उनकी काबिलियत के लिए पूरा बॉलीवुड हाथों हाथ लेने लगा था और जब तब सलमान का सितारा उतना गर्दिश में नहीं था।
Author नई दिल्ली | September 16, 2017 12:53 pm
शाहरुख खान ने सलमान को सल्लू कहकर बुलाया और नीचे झुककर उन्हें गले से लगाया।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान के बीच का रिश्ता सारी दुनिया के लिए दिलचस्पी का विषय बना रहा है। दोनों के बीच लंबे वक्त से चली आ रही कड़वाहट सलमान खान के शो बिग बॉस में तब मिटी जब शाहरुख अपनी फिल्म रईस का प्रमोशन करने सलमान के शो पर पहुंचे। दोनों ही सितारे इस इंडस्ट्री के जगमगाते सितारे हैं और ऐसा कहा भी जाता है कि पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री तीन खान्स (सलमान, शाहरुख और आमिर) के कंधों पर टिकी हुई है। हालांकि शाहरुख और सलमान के रिश्ते को लेकर कुछ ज्यादा ही बातचीत होती है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच हमेशा से सब कुछ ऐसा नहीं था।

शाहरुख खान सलमान से काफी पहले ही इंडस्ट्री के सुपरस्टार बन गए थे। उन्हें उनके अभिनय, उनकी काबिलियत के लिए पूरा बॉलीवुड हाथों हाथ लेने लगा था और जब तब सलमान का सितारा उतना गर्दिश में नहीं था। इन दोनों सितारों का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर आया है जब सलमान और शाहरुख बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे। इतने अच्छे दोस्त कि शाहरुख ने अपना अवॉर्ड सलमान खान को दे दिया था। बात 1988 की है जब जी सिने स्टार्स में शाहरुख खान को उनके हुनर के लिए नवाजा गया और स्टेज पर आने के बाद शाहरुख ने कहा कि मैं शाहरुख खान को स्टेज पर बुलाना चाहूंगा और चाहूंगा कि वह मेरी जगह यह अवॉर्ड लें। क्योंकि वह अक्सर कहते हैं कि मुझे सारे अवॉर्ड मिलते हैं और उसे नहीं मिलता।

शाहरुख खान ने सलमान को सल्लू कहकर बुलाया और नीचे झुककर उन्हें गले से लगाया। सलमान जब स्टेज पर पहुंचे तो वह इतने ज्यादा भावुक हो गए कि रो पड़े। उन्होंने अपना चश्मा उतारा और अपने आंसू पोंछे। सलमान ने कहा कि मुझे यकीन नहीं हो रहा है। अगर आप इस वीडियो में शाहरुख और सलमान का गेटअप देखेंगे तो यह भी गौर कर पाएंगे कि वीडियो में शाहरुख का ड्रेसिंग सेंस सलमान से बेहतर है। सलमान अपने आप को संभालते हुए अवॉर्ड कबूल करते हैं। महज 2 मिनट के इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। चलिए अब आपकी बारी।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.