ताज़ा खबर
 

दूरर्शन चैनल पर फिर शुरू होगा शाहरुख खान का धारावाहिक सर्कस, जानिए क्या होगा वक्त और तारीख

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान को आज सारी दुनिया जानती है। लेकिन शायद सभी लोग इस बात को नहीं जानते हैं कि उन्होंने अपने सफर की शुरुआत कहां से की थी।
Author नई दिल्ली | February 13, 2017 20:29 pm
बॉलीवुड स्टार शाहरु खान धारावाहिक सर्कस के एक सीन में।

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान को आज सारी दुनिया जानती है। लेकिन शायद सभी लोग इस बात को नहीं जानते हैं कि उन्होंने अपने सफर की शुरुआत कहां से की थी। शाहरुख ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे पर आने वाले सर्कस और फौजी जैसे सीरीयल्स से की थी। उस वक्त यह टीवी शो दूरदर्शन चैनल पर आया करता था और अब एक लंबे वक्त बाद जब शाहरुख तकरीबन 51 साल के हो चुके हैं तो उनके फैन्स एक बार फिर से उन्हें उसी यंग किरदार में देख पाएंगे। शाहरुख खान का शो सर्कस 19 फरवरी 2017 से शाम 8 बजे एक बार फिर से टेलीकास्ट किया जाएगा। इस शो को उस वक्त अजीज मिर्जा और कुंदा शाह ने निर्देशित किया था, जिसे एक सर्कस के माहौल में ही शूट किया गया था।

शो में शाहरुख ने शेखरन का किरदार निभाया था जो कि मालाई सर्कस का मालिक होता है। सीरीयल में काम करने वाली रेणुका शहाने ने भी अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह फिल्म रईस में नजर आए थे। फिल्म काफी पहले ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। फिल्म में शाहरुख एक गैरकानूनी शराब का धंधा करने वाले कारोबारी की भूमिका में थे। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक शाहरुख फिल्म ‘बाहुबली 2’ में भी नजर आ सकते हैं। शाहरुख इस फिल्म में कोई बड़ा कैरेक्टर प्ले नहीं करेंगे, लेकिन वह इस फिल्म में कैमियो करते नजर आ सकते हैं। खबरों की मानें तो रोमांटिक रोल्स छोड़कर ‘रईस’ कुछ नया आजमाने में लगे हैं और एपिक फिल्म बाहुबली के सीक्वल में वह एक कैमियो रोल करते नजर आ सकते हैं।

‘बाहुबली 2’ की रिलीज डेट 28 अप्रैल रखी गई है। इस हिसाब से शाहरुख खान का कैमियो शूट करने और उसे एडिट करने के लिए काफी समय मिल सकता है। इंडस्ट्री के सूत्र शाहरुख खान के ‘बाहुबली 2’ में कैमियो के पीछे एक और वजह भी बता रहे हैं। यह वहज है राजामौली का महाभारत पर आधारित अगला प्रोजेक्ट। मालूम हो कि हाल ही में राजामौली ने इस मेगा बजट और भव्य प्रोजेक्ट की घोषणा की है। इसमें आमिर खान के होने की पुष्ट‍ि कर दी गई है तो रजनीकांत का भी अहम रोल तय हो गया है।