ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान का पूरे परिवार के साथ कराया गया यह फोटोशूट इंटरनेट पर मचा रहा है धमाल

रईस ने लोगों के मन में पहले से ही कौतूहल पैदा कर दिया है। ट्विटर पर शेयर की गई इस फोटो ने इंटरनेट पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है।
Author नई दिल्ली | December 2, 2016 09:27 am
बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की फैमिली फोटो।

शाहरुख खान ने अपनी पत्नी गौरी और बच्चों आर्यन, सुहाना और अबराम के साथ हील ही में एक फोटोशूट करवाया है। पूरे परिवार को एक साथ एक फ्रेम में देखकर उनके फैंस खुश हो गए हैं। अबराम के जन्म के बाद पूरा परिवार पहली बार एक फ्रेम में आया है। यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और इसमें किसी आश्चर्य की बात नहीं है। जब भी रिलेशनशिप को लेकर गोल्स की बात आती है उसमें किंग खान बाजी मार लेते हैं। एक्टर अपने काम, फैंस और परिवार के बीच बैलेंस बनाकर रखते हैं। कई मौकों पर वो बता चुके हैं कि उन्हें गौरी से कितना प्यार है वहीं उनके पिता होने की झलक भी मिलती रहती है। अपने इंटरव्यू में वो बच्चों के बारे में बात करने से पीछे नहीं हटते हैं। जिसमें वो बताते हैं कि कितनी जल्दी वो बड़े हो गए और उन्हें बच्चों के साथ समय बिताना कितना अच्छा लगता है खासतौर पर अबराम के साथ।

इस साल गणतंत्र दिवस के मौके पर उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस के साथ अपने बच्चों की क्रिएटिविटी को शेयर किया था। किंग खान के बच्चे आर्यन और सुहाना अब बड़े हो चुके हैं और उन्हें दोनों की उपलब्धियों के बारे में बातें करना बेहद अच्छा लगता है। रईस ने लोगों के मन में पहले से ही कौतूहल पैदा कर दिया है। ट्विटर पर शेयर की गई इस फोटो ने इंटरनेट पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है। जिसकी वजह से लोग फिल्म के बारे में छोड़कर उनके परिवार के बारे में बात कर रहे हैं। इसमें खान परिवार की खुशियों की चाबी छोटा सा अबराम भी नजर आ रहा है। इससे पहले के फोटोशूट में जहां शाहरुख और गौरी फ्रेम में काफी हॉट लगते थे। इस बार कोई भी उनके बच्चों आर्यन और सुहाना से नजरें नहीं हटा पाएगा क्योंकि दोनों बेहद स्टाइलिश लग रहे हैं। उन्हें देखकर लगता है कि वो बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए तैयार हैं। अबराम एक क्यूट टैडी लग रहा है।

बता दें कि बॉलीवुड में रणबीर कपूर के कैमियों के बारे में खबरें काफी गर्म हैं। यह भी कहा जा रहा है कि जिस तरह से शाहरुख खान ने करण जौहर के साथ अपनी दोस्ती को निभाते हुए ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में गेस्ट अपीयरेंस किया था ठीक वैसे ही रणबीर कपूर भी इम्तियाज के साथ अपनी पुराने रिश्तों को देखते हुए फिल्म में एक गेस्ट अपीयरेंस के लिए तैयार हो गए हैं।

क्यों देखें आलिया भट्ट और शाहरुख खान की फिल्म ‘डियर ज़िंदगी’; जानिए 5 वजहें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग