December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

शाहरुख खान के स्क्रीन पर आते ही फैंस ने की नोटों की बारिश, देखें वीडियो

अगर वीडियो में दिख रहे नोट असली हैं तो सोचिए इस सिनेमाघर का थिएटर स्टाफ कितना खुश होगा जो फिल्म खत्म होने के बाद उसे साफ करता है।

डियर जिंदगी के एक सीन में शाहरुख खान और आलिया भट्ट। Image Source: Youtube

शाहरुख खान एक स्टार हैं और इस बात में कोई दो राय वाली बात नहीं है। अगर वो किसी फिल्म में 30 मिनट के लिए भी आते हैं तो तब भी उनके फैंस क्रेजी हो जाते हैं। जहां एक तरफ पूरा देश एटीएम, बैंको और पोस्ट ऑफिस की लाइनों में खड़ा होकर अपने पुराने नोटों को बदलवाने में लगा हुआ है वहीं शाहरुख के फैंस उनपर नोटों की बारिश करते हुए नजर आ रहे हैं। हैदराबाद में किंग खान के फैंस को अपनी जेब में पड़े हुए सभी खुल्ले पैसे अपने आदर्श की एंट्री पर उड़ाने में कोई दुख नहीं हुआ। डियर जिंदगी में शाहरुख खान और आलिया भट्ट की जोड़ी दिखाई दे रही हैं। यह फिल्म शुक्रवार 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। बादशाह के लॉयल फैंस पहले दिन के पहले शो फिल्म की टिकट खरीदने में कामयाब रहे और उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। एक फैंस के द्वारा पोस्ट की गई वीडियो से ऐसा लग रहा है कि शाहरुख को चीयर्स से ज्यादा मिल रहा है।

अगर वीडियो में दिख रहे नोट असली हैं तो सोचिए इस सिनेमाघर का थिएटर स्टाफ कितना खुश होगा जो फिल्म खत्म होने के बाद उसे साफ करता है। जिस नौकरी में उन्हें कोई धन्यवाद तक नहीं कहता है उन्हें एक बहुत बड़ी राशि टिप के तौर पर मिली होगी। उनकी खुशी का सच में कोई ठिकाना नहीं रहा होगा जब उन्हें 100 और 2000 के नोट मिले होंगे। सुपरस्टार इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने ट्विटर पर इस मामले में टिप्पणी की। मीडिया रिपोर्ट पढ़ने के बाद शाहरुख ने ट्विट किया- अरे वाह…अगय ये असली नोट हैं…मैं क्या कह सकता हूं…उह…यह बहुत ही लैविश है! इतने अमीर स्वागत के लिए धन्यवाद। फैंस अपने स्टार के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं। थिएटर में मौजूद लोग शाहरुख की एंट्री का इंतजार कर रहे थे।

 

शाहरुख खान और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म डियर जिंदगी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने दो दिन में 20 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म में यह दोनों स्टार्स पहली बार पर्दे पर साथ में नजर आ रहे हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म के भारत में कलेक्शन की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, “डियर जिंदगी ने दूसरे दिन शानदार ग्रोथ दिखाई है।” 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई गौरी शिंदे निर्देशित इस फिल्म को भारत में कुल 1200 स्क्रीन्स और विदेशों में 600 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म देश भर के 45 प्रतिशत थिएटर्स में रिलीज हुई है, और भारत और बाहर के सिनेमाघरों को मिलाकर कुल 1800 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है।

क्यों देखें आलिया भट्ट और शाहरुख खान की फिल्म ‘डियर ज़िंदगी’; जानिए 5 वजहें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 28, 2016 7:39 am

सबरंग