ताज़ा खबर
 

अगली फिल्म में छोटे कद के दिखेंगे शाहरुख खान, यहां देखें कैसे दिखेंगे ‘रईस’

इस फिल्म को लेकर लंबे समय से इंतजार चल रहा था। लेकिन अब जब शाहरुख खान रईस से फ्री हो चुके हैं। तो उनकी इस फिल्म का काम भी जल्द शुरू हो सकता है।
शाहरुख खान और आनंद एल राय

शाहरुख खान और आनंद एल राय के साथ काम करने को लेकर कई बातें की जा रही थीं। बताया जा रहा था कि इस फिल्म में शाहरुख बौने के किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर लंबे समय से इंतजार चल रहा था। लेकिन अब जब शाहरुख खान रईस से फ्री हो चुके हैं। तो उनकी इस फिल्म का काम भी जल्द शुरू हो सकता है। इसकी एक झलक रईस की सक्सेस पार्टी में देखने को मिली।

पार्टी में बातचीत के दौरान शाहरुख ने कहा, इसे एक बौने की कहानी के तौर पर डिजाइन करने से बेहतर होगा कि इसे एक ऐसे शख्स की कहानी के तौर पर देखा जाए जो छोटा है।

इस पार्टी में शाहरुख ने आनंद के साथ एक तस्वीर क्लिक की। इस तस्वीर का खासियत ये थी कि इसमें शाहरुख घुटनों पर खड़े थे। इस वजह से वह छोट दिख रहे थे। शाहरुख और आनंद की ये तस्वीर फिल्म के आइडिया की झलक दे रही है। इस तस्वीर को रेड चिलीज के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया था। साथ ही इसे आनंद ने भी अपने ट्विटर पर शेयर किया था।

शाहरुख और आनंद की इस सेल्फी ने ही फिल्म को लेकर एक एक्साइटमेंट बना दी है। फिल्म कई सारे सरप्राइज लेकर आने वाली है। पहला इसमें शाहरुख खान का लुक एक दम अलग और नया होने वाला है। दूसरी बात जो इस फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बढ़ाती है वो ये कि इस फिल्म में दो एक्ट्रेसेज होने वाली हैं। इसके लिए दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के नामों पर विचार चल रहा है।