ताज़ा खबर
 

…तो इन चीजों से दूर भागते हैं शाहरुख खान और कटरीना कैफ, जानिए औरों को किससे है फोबिया

सिने स्टार्स भी अपने डर के आगे बेबस हैं। फिल्मों में भले वे स्काई-फ्लाई एक्शन करते हों, हजारों फीट ऊंचाई से कूद जाते हों या मौत के मुंह से बाहर आ जाते हों, लेकिन...

डर सबको लगता है। यह सामान्य है। सिने स्टार्स भी इसके आगे बेबस हैं। फिल्मों में भले वे स्काई-फ्लाई एक्शन करते हों, हजारों फीट ऊंचाई से कूद जाते हों या मौत के मुंह से बाहर आ जाते हों, लेकिन असल जिंदगी में वे मामूली चीजों से खौफ खाते हैं। बॉलीवुड के शहंशाह को ही ले लीजिए। उन्हें घोड़ों से डर लगता है। वहीं, टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाने वाली कटरीना कैफ लाल टमाटर से दूर भागती हैं। रणबीर कपूर कॉक्रोच के आगे भीगी बिल्ली बन जाते हैं। इनके अलावा बाकी कलाकारों को भी कई चीजों से फोबिया है। पढ़िए उसी के बारे में।

आलिया भट्ट – बॉलीवुड की यह क्यूटी पाई अंधेरे से डरती है। छोटी थीं, तब एक बार उन्हें घुप्प अंधेरे वाले कमरे में बंद कर दिया गया था। तब से डिम लाइट और दरवाजे-खिड़कियां खोल कर सोती हैं।

अर्जुन कपूर – माचो लुक्स के बाद बाद भी अर्जुन कई चीजों से डरते हैं। उन्हीं में से एक है सीलिंग फैन। जी हां, छत पर लगा पंखा उन्हें बेहद डरावना लगता है।

सोनम कपूर – अगर 20 मंजिला इमारत होगी, तो आप कैसे ऊपर जाएंगे। स्वाभाविक है लिफ्ट से। लेकिन सोनम यहां पर सीढ़ियों से ऊपर जाएंगी। कारण- उन्हें एलिवेटर में जाने में उलझन होती है। डरती हैं।

रणबीर कपूर – कहा जाता है कि कॉक्रेच या छिपकली से लड़कियां डरती हैं। लेकिन यह सरारर गलत बात है। लड़के भी कॉक्रोच और छिपकली जैसी चीजों से दूर भागते हैं। रणबीर कपूर को ही ले लीजिए। वह कॉक्रोच से बहुत डरते हैं।

अनुष्का शर्मा – जानी-मानी एक्ट्रेस और अनुष्का शर्मा मस्त मौला रहती हैं। खूब घूमती और मौज-मस्ती करती हैं, मगर उन्हें एक चीज से खूब डर लगता है। वह है बाइकिंग।

शाहरुख खान – बॉलीवुड का बादशाह कौन है? शाहरुख खान। लेकिन यहां बादशाह थोड़ा डरपोक है। शाहरुख को घोड़ों से डर लगता है। वह कम ही मौकों पर घोड़ों के साथ दिखते हैं।

दीपिका पादुकोण – प्यारे डिंपल वाली इस एक्ट्रेस को सांपों को बहुत डर लगता है।

अजय देवगन – केक किसे नहीं पसंद होता, लेकिन कई लोगों को इससे डर भी लगता है। जी हां, बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन को केक से डर लगता है। यही नहीं, वह अपने जन्मदिन पर केक नहीं काटते। रस्म के तौर पर उनके बजाय कोई बच्चा केक काटता है।

कटरीना कैफ – फिल्म जिंदगी न मिलेगी दोबारा में एक सीन था। स्पेन के ला टोमैटीनो फेस्ट का। सरल भाषा में समझिए- टमाटर की होली वाला। तब उस सीन में कटरीना कैफ भी थीं। कम लोग ही जानते हैं कि उन्हें उस सीन को फिल्माने में खासी दिक्कत हुई थी। कारण- कैट को टमाटर से डर लगता है।

अभिषेक बच्चन -सेहत बनाने के लिए कहा जाता है फल खाइए। फल से सेहत बनेगी, मगर अभिषेक बच्चन इससे दूरी बनाकर रखने में ही अपनी सहूलियत समझते हैं।

विद्या बालन – मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन बेहद बोल्ड और बिंदास मानी जाती हैं। लेकिन बिल्लियों के आगे उनकी बिंदासगिरी फुस्स हो जाती है। वह बिल्लियों से खूब डरती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.