ताज़ा खबर
 

शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने तोड़ा ट्रैफिक रूल, इसके बाद जो हुआ पढ़कर हैरान रह जाएंगे आप

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक अभी कुछ दिनों पहले मीरा नोपार्किंग में गाड़ी पार्क करने की वजह से मुसीबत में आ गई थीं।
बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत।

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत बॉलीवुड से बाहर की हैं। मीरा आउटसाइर के इस टैग को बड़ी ही शान से लेती हैं। उनका इंडस्ट्री से बाहर का होना उनके कई कामों में भी दिखता है। फिर चाहे वह शाहिद कपूर के साथ किसी पार्टी में अपीयरेंस हो या बेटी मीशा कपूर के साथ समय बिताना और तस्वीरें क्लिक करना। वह दूसरी स्टार वाइफ से थोड़ी हटके तो हैं। अब हाल ही में उन्होंने सड़क पर ट्रैफिक रूल तोड़ा और उसके बाद जो हुआ उसे पढ़कर आप अंदाजा लगाएंगे कि वह असल जिंदगी में आपके हमारे तरह ही बर्ताव करती हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक अभी कुछ दिनों पहले मीरा नोपार्किंग में गाड़ी पार्क करने की वजह से मुसीबत में आ गई थीं। ट्रैफिक पुलिस ने जब उन्हें पकड़ कर फाइन लगाया तो मीरा ने अपनी गलती के लिए माफी मांगी और बिना कोई बहस या सवाल जवाब किए फाइन भी चुका दिया।

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, आम तौर पर इस तरह के मामलों में स्टार्स या उनकी पत्नियां बहस करती हैं और बिनी फाइन दिए ही निकल जाती हैं। लेकिन मीरा ने बड़ी ही शालीनता से बर्ताव किया और फाइन देने में भी कोई हिचक नहीं महसूस की।

बता दें कि मीरा राजपूत फिलहाल हाउस वाइफ हैं। उनका पहला फोकस अपनी बेटी मीशा कपूर पर है। वह चाहती हैं कि वह खुद अपनी बेटी का खयाल रखें, उसकी सेहत और जरूरतों को समझें और उसे सही शिक्षा और परवरिश दें।

mira rajput, mira rajput pics, mira rajput shahid kapoor, shahid kapoor wife

mira rajput, mira rajput pics, mira rajput shahid kapoor, shahid kapoor wife

शाहिद-मीरा ने जीता 'स्टाइलिश कपल ऑफ द ईयर' का अवॉर्ड

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग