December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

पद्मावती की शूटिंग के पहले दिन बेटी मीशा के साथ सेट पर पहुंचे शाहिद कपूर

फिल्म के दूसरे एक्टर रनवीर सिंह ने अपने रोल अलाउद्दीन खिलजी की शूटिंग एक नंवबर से कर दी थी। शूटिंग शुरू होने के 15 दिन बाद एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने शूटिंग शुरू की। अब राजा रतन सिंह यानि शाहिद कपूर और रानी पद्मावती यानि दीपिता पादुकोण ने अपना काम शुरू कर दिया है।

बेटी मीशा के साथ शाहिद कपूर

शाहिद कपूर ने 24 नवंबर से फिल्म पद्मावती की शूटिंग शुरू कर दी है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उस दिन उनकी डार्लिंग बेटी मीशा भी उनके साथ थी। लगता है कि शाहिद अपनी बेटी को कुछ ज्यादा ही मिस करते हैं। इसलिए अपने साथ सेट पर ही ले गए। शाहिद ने खास घूमर गाने की शूटिंग से काम की शुरुआत की। बता दें कि दीपिका पादुकोण इसके लिए पिछले एक महीने से तैयारी कर रही थीं। इस गाने का सेट तैयार करने के लिए 40 दिन का टाइम लगा था।

फिल्म के दूसरे एक्टर रनवीर सिंह ने अपने रोल अलाउद्दीन खिलजी की शूटिंग एक नंवबर से कर दी थी। शूटिंग शुरू होने के 15 दिन बाद एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने शूटिंग शुरू की। अब राजा रतन सिंह यानि शाहिद कपूर और रानी पद्मावती यानि दीपिता पादुकोण ने अपना काम शुरू कर दिया है। घूमर गाने की शूटिंग पूरी होने के बाद दोनों सोलो सीन्स शूट करेंगे। एक अखबार से जुड़े सूत्र ने बताया कि दीपिका और संजय लीला भंसाली लिटिल मीशा से मिलकर काफी खुश थे। उन्होंने घूमर गाने की शूटिंग शुरू की। इस गाने में दीपिका राजा के लिए परफॉर्म करेंगी। शाहिद भी काफी खुश हुए जब फर्स्ट शॉट पूरा होने पर पूरी युनिट ने उनके लिए क्लैपिंग की।

सेट को पारंपरिक तस्वीरों और पेंटिग्स से बिलकुल रॉयल लुक दिया गया । सेट को रोशन करने के लिए 400 से भी ज्यादा दीयों का इस्तेमाल किया गया। गाने के वीडियो को फिल्माते वक्त इसमें छरी डांसर्स को भी लिया गया। खबरों के मुताबिक किले को इस तरह से भव्य अंदाज में कभी सजावट के साथ शूट नहीं किया गया है। घूमर एक राजस्थानी फोक डांस होता है जिसके लिए महिलाएं पारंपरिक पोशाक पहन कर नाचती हैं जबकि पुरुष अन्य महिलाओं के साथ गाना गाते हैं।

रजनीकांत की फिल्म '2.0' के लिए रोहित शेट्टी ने बदली ‘गोलमाल 4’ की रिलीज़ डेट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on December 2, 2016 11:50 am

सबरंग