December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

शाहिद कपूर बोले- एक बार बेटी के पास आकर मैं कभी उससे दूर नहीं जाना चाहता

शाहिद अपनी बेटी मीशा से कितना प्यार करते हैं इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि वह कहते हैं, "एक बार अपनी बेटी के वापस आने के बाद मैं कभी उससे दूर नहीं आना चाहता।"

बॉलीवुूड स्टार शाहिद कपूर अपनी बेटी मीशा के साथ।

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर पहली बार पापा बने हैं। शाहिद अपनी बेटी मीशा से कितना प्यार करते हैं इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि वह कहते हैं, “एक बार अपनी बेटी के वापस आने के बाद मैं कभी उससे दूर नहीं आना चाहता।” बॉलीवुड के सबसे अट्रैक्टिव स्टार्स में से एक शाहिद शादी के बाद अब एक फैमिली मैन बन गए हैं, लेकिन कुछ चीजें हैं जो अब भी उनमें नहीं बदली हैं। शाहिद रिश्तों को लेकर न सिर्फ बहुत केयरिंग बल्कि वफादार भी हैं। वह कहते हैं कि शादी के बाद से उनकी जिंदगी में बहुत सी चीजें बदल गई हैं। उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने किस तरह उनकी जिंदगी में खुशियों के रंग भर दिए हैं इस बारे में बताते हुए वह कहते हैं, “मैं हैदर के लिए जीते हुए अवार्ड्स के बारे में याद करता हूं, मैं किसी के साथ बैठ कर इस बारे में बात करना चाहता था। तब यह एक खाली घर था जो कि अब खुशियों से भर चुका है।”

वीडियो- बेटी मिशा के बारे में बोले शाहिद कपूर; कहा- “चाहता हूं कि मेरी बेटी को मुझपर गर्व हो”


शाहिद कहते हैं कि वह शादी के बाद वह खुद को एक बेहतर शख्स के तौर पर पाते हैं। मीरा अपनी राय रखने वाली महिला हैं, वह कहते हैं कि वह जब भी कुछ बताती हैं तो मैं कुछ और सोच ही नहीं पाता। मैं हमेशा एक सच्‍ची और हकीकत में जीने वाली लड़की से शादी करना चाहता थी। मीरा मुझे हमेशा मुझे खींच कर एक नए दृष्टिकोण में ले जाती है। बल्कि, वह कुछ ऐसा बताती हैं जिसके आगे मैं कुछ सोच ही नहीं पाता। मीरा सिर्फ अपनी पत्नी से ही नहीं बल्कि अपनी बेटी से भी बेइंतेहा प्यार करते हैं, इतना की जब वह अपनी बेटी के बारे में बात करते हैं तो चुप नहीं रह पाते। वह बताते हैं कि एक पिता बनकर वह बेहद खुश हैं। शाहिद कहते हैं कि मीशा बहुत प्यारी है और उससे उन्हें चीजों को बेहतर तरीके से करने की प्रेरणा मिलती है।

READ ALSO: Kaabil Teaser Poster: पहचानिए अंधेरे में खड़ा यह स्याह शख्स कौन है?

शाहिद मीशा के लिए अपनी भावनाओं को बताते हुए कहते हैं कि वह मुझे ताकत देती है। मेरी जिंदगी अब उसी के लिए है। मुझे महसूस होता है कि मैं उसकी हिफाजत करने और उसके लिए लड़ने को तैयार हूं। मैं मीशा के लिए सर्वश्रेष्ठ करना चाहता हूं। एक बार जब मैं घर आ जाता हूं, तो उसे छोड़कर फिर नहीं जाना चाहता।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 24, 2016 1:48 pm

सबरंग