ताज़ा खबर
 

किसी और से नहीं बल्कि पत्नी मीरा राजपूत से स्टाइल टिप्स लेते हैं शाहिद कपूर

मीरा ने खुलासा करते हुए बताया- हां शाहिद मेरे बेस्ट बाउसिंग बोर्ड हैं। मैं सोचती हूं कि उन्हें कुछ स्टाइल टिप्स दे दूं हालांकि वो उसमें बहुत अच्छे हैं।
Author नई दिल्ली | April 4, 2017 11:38 am
पत्नी मीरा राजपूत देती हैं शाहिद कपूर को स्टाइल टिप्स। (Image Source: Instagram)

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के क्यूट कपल में से एक हैं। जब कभी दोनों साथ में रेड कार्पेट पर चलते हैं लोग उनकी फोटो लेने से खुद को रोक नहीं पाते हैं। दोनों की जोड़ी साथ में काफी अच्छी लगती है। हालांकि उनकी शादी पर काफी बातें हुई थी क्योंकि मीरा शाहिद से 13 साल छोटी हैं। लेकिन इन दोनों को देखकर लगता है कि उम्र महज एक नंबर है। दोनों ही इस समय एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए हैं। जब भी कपल साथ में किसी फंक्शन या अवॉर्ड सेरेमनी में दिखते हैं तो उनके स्टाइल स्टेमेंट से हर कोई इंप्रेस हो जाता है। इसी वजह से उन्हें हैल्लो हॉल ऑफ फेम में स्टाइलिश कपल का अवॉर्ड मिला था।

हाल ही में जब उनसे पूछा गया कि क्या वो स्टाइल टिप्स किसी से उधार लेते हो तो मीरा ने खुलासा करते हुए बताया- हां शाहिद मेरे बेस्ट बाउसिंग बोर्ड हैं। मैं सोचती हूं कि उन्हें कुछ स्टाइल टिप्स दे दूं हालांकि वो उसमें बहुत अच्छे हैं। वहीं शाहिद जो इस समय दाढ़ी वाले लुक में नजर आ रहे हैं उन्होंने बताया कि उनकी (मीरा) तरफ से आने वाले स्टाइल टिप्स थोड़े नहीं बल्कि बहुत ज्यादा होते हैं। मैं हर चीज में मीरा की सलाह लेता हूं। हम बहुत सी चीजों पर राजी नहीं होते हैं लेकिन यह जानना बहुत अच्छा लगता है कि वो क्या सोचती और महसूस करती है। ज्यादातर वो उन प्वॉइन्ट्स को बताती है जो मैं भूल जाता हूं। यह मुझे अच्छा लगता है।

Thank you hello for the award. Made Mira very happy. Her first 😊🔥

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

मालूम हो हाल ही में शाहिद को एचटी अवॉर्ड में मोस्ट स्टाइलिश एक्टर का अवॉर्ड भी मिला है। इस अवॉर्ड कार्यक्रम में वरुण धवन, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ, शमिता शेट्टी, अमिताभ बच्चन से लेकर रेखा तक ने शिरकत की। ट्विकंल खन्ना को वूमेन आॅफ द ईयर का अवॉर्ड मिला। महानायक अमिताभ बच्चन को पर्सनैलिटी आॅफ द ईयर और आलिया को आउटस्टैंडिंग टैलेंड अवॉर्ड मिला। वहीं कैटरीना कैफ को ग्लैमर आइकन और अनुष्का शर्मा को एंटरटेनर आॅफ द ईयर का अवॉर्ड दिया गया। इसके अलावा भी कई बॉलीवुड सितारों को अवॉर्ड मिले।

#life

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

#bestbirthdayever

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो पद्मावती में शाहिद राजा रतन सिंह के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में शाहिद के साथ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी नजर आएंगे। यह पहला मौका है जब शाहिद संजय लीला भंसाली के साथ काम कर रहे हैं।

कॉफी विद करण: पहली मुलाकात में शाहिद-मीरा ने की थी 7 घंटे बात, जानिए दोनों ने और क्या किए खुलासे

'द कपिल शर्मा शो' को चैनल की तरफ से मिला एक महीने का अल्टीमेटम?; TRP में लगातार आ रही गिरावट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग