May 23, 2017

ताज़ा खबर

 

पढ़ाकू लुक में शाहिद कपूर ने शेयर की सेल्फी, देखें फोटो

शाहिद के प्रोफेशनल साइड की बात करें तो उनकी अगली फिल्म रंगून रिलीज होने वाली है। जिसमें वो कंगना रनौत और सैफ अली खान के साथ नजर आएंगे। बता दें कि इससे पहले शाहिद कपूर ने बेटी को वेलकम करने के कई दिनों बाद अपनी वाइफ मीरा राजपूत के साथ ये लविंग सेल्फी शेयर की।

Author नई दिल्ली | October 9, 2016 12:33 pm
बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर। Image Source: Instagram

शाहिद कपूर हाल ही में पिता बने हैं। आजकल वो अपने परिवार को लेकर काफी गंभीर हो गए हैं। 35 साल के एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक सेल्फी पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने अपने बाइसेप्स को बेहद शानदार तरीके से दिखाया है। इसमें शाहिद ने सफेद रंग की फूलों के प्रिंट वाली बनियान और काले रंग के सनग्लास पहने हुए हैं। जिसकी वजह से उनका लुक पढ़ाकू वाला लग रहा है। उनके हाथ की वेन्स एकदम साफ दिख रही हैं। जिससे ये बात साफ है कि वो अपनी फिटनेस पर बहुत ज्यादा ध्यान दे रहे हैं। इन सब के अलावा उड़ता पंजाब के स्टार ने काफी घनी दाढ़ी रखी हुई है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है- #selfietime

सलमान खान ने पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन किया; कहा- वे आतंकवादी नहीं है, वीज़ा लेकर भारत आते हैं

शाहिद के प्रोफेशनल साइड की बात करें तो उनकी अगली फिल्म रंगून रिलीज होने वाली है। जिसमें वो कंगना रनौत और सैफ अली खान के साथ नजर आएंगे। बता दें कि इससे पहले शाहिद कपूर ने बेटी को वेलकम करने के कई दिनों बाद अपनी वाइफ मीरा राजपूत के साथ ये लविंग सेल्फी शेयर की। शाहिद-मीरा ने अपनी बेटी का नाम मीशा रखा है। इंडस्ट्री के क्यूट कपल शाहिद और मीरा की ये सेल्फी भी सोशल मीडिया पर छाई रही थी। इसके अलावा शाहिद अपने अगले प्रोजेक्ट में संजय लीला भंसाली के साथ काम कर रहे हैं। वो फिल्म पद्मावति में काम करने वाले हैं। पद्मावति में शाहिद दीपिका पादुकोण के पति के रोल में नजर आने वाले हैं।

#selfietime 💥 #shabbakhair

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

Read Also: क्या हुआ जब ब्रेकअप के बाद जब आमने-सामने आए सलमान खान और ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा कपूर ने अपनी बेटी का नाम तय कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक मम्मी-डैडी ने मिलकर क्यूट बिटिया का नाम ‘मिशा’ रखा है। इस नाम का मतलब होता है ईश्वर के समान। साथ ही यह नाम इसलिए भी चुना गया क्योंकि यह मीरा कपूर ने नाम से ‘मी’ और शाहिद कपूर के नाम ने ‘शा’ लेकर बनाया गया है। जिसका मतलब हुआ कि ‘मीशा’, मीरा और शाहिद कपूर का अंश है। इस बात की पुष्टि कुछ इस तरह भी होती है कि आज (19 सितंबर) दोपहर 12 बजे शाहिद कपूर ने ट्वीट किया- मीशा कपूर ने पापा का कहीं भी जाना असंभव बना दिया है।

Read Also: सलमान खान की हीरोइन ने करण जौहर को कहा ‘नकली’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 9, 2016 12:33 pm

  1. No Comments.

सबरंग