ताज़ा खबर
 

मदर्स डे के मौके पर शाहिद कपूर ने कहा- मीरा जैसी मां मिलने की वजह से लकी है मीशा कपूर

ट्विटर पर शाहिद ने अपनी मां नीलिमा आजम के लिए एक इमोशनल नोट लिखा- वो यहां हैं इसलिए मैं हूं। उनका प्यार हकीकत में बिना शर्त का है। हर बच्चे के लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण शख्स।
Author नई दिल्ली | May 15, 2017 11:27 am
शाहिद कपूर ने की पत्नी मीरा राजपूत की तारीफ। (Image Source: Instagram)

शाहिद कपूर बहुत बिजी शख्स हैं। उन्हें आखिरी बार रंगून में सैफ अली खान और कंगना रनौत के साथ देखा गया था। इस समय वो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की शूटिंग में बिजी हैं। लेकिन जब एक्टर काम नहीं कर रहे होते हैं तो उन्हें परिवार के साथ वक्त बिताना अच्छा लगता है। अपनी बेटी मीशा से वो बहुत प्यार करते हैं। कई इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि वो जल्दी घर पहुंचने की कोशिश करते हैं ताकि उसके साथ वक्त बिता सकें। एक्टर ने अपनी पत्नी मीरा और बेटी मीशा के साथ इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत सी फोटो शेयर की है। जिसे कैप्शन दिया है- आप सभी को हैप्पी मदर्स डे। मीरा कपूर तुमने मुझे बहुत गौरान्वित किया है। मीशा बहुत लकी है कि उसे तुम मिलीं।

ट्विटर पर शाहिद ने अपनी मां नीलिमा आजम के लिए एक इमोशनल नोट लिखा- वो यहां हैं इसलिए मैं हूं। उनका प्यार हकीकत में बिना शर्त का है। हर बच्चे के लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण शख्स। धन्यवाद मां जैसी आप हो वैसा बनने के लिए। हाल के समय में सभी ने एक्टर की अलग-अलग साइड देखी हैं। फैमिली मैन शब्द उन्हें सूट करता है और एक्टर इसे खुशी-खुशी लेते भी हैं। वो अपनी पत्नी मीरा पर बहुत गर्व करते हैं इतना कि उन्होंने एक डेली को दिए अपनी पत्नी के पहले इंटरव्यू को ट्विटर पेज पर शेयर किया था। उसे शेयर करते हुए लिखा था- मदर्स डे पर युवा मां के बुद्धिमान शब्द।

Happy Mother's Day all. @mira.kapoor you make me so proud. Misha is lucky to have you.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में मीरा ने पति शाहिद कपूर के बारे में, एक्टर होने के नाते उन्हें मीडिया से मिलने वाली अटेंशन, एक पिता के तौर पर उनके रोल और बहुत से पक्षों पर बात की थी। जब मीरा से कामकाजी महिलाओं पर की गई उनकी टिप्पणी को लेकर सवाल किए गए जो अपने बच्चों को घर पर छोड़कर काम के लिए जाती है।

इसपर मीरा ने कहा- मैं केवल अपने विचार सामने रख रही थी। मेरी मंशा किसी को चोट पहुंचाने की नहीं थी। क्या मुझे बेहतर शब्दों का इस्तेमाल करना चाहिए था? शायद लेकिन मैं एक अनुभवी एक्टर नहीं हूं और मुझे नहीं पता कि राजनीतिक तौर पर सही किस तरह से होते हैं।

शाहिद-मीरा ने जीता 'स्टाइलिश कपल ऑफ द ईयर' का अवॉर्ड

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग