ताज़ा खबर
 

शाहिद कपूर की बेटी के कदमों में आए सितारें, देखें तस्वीर

इन दिनों शाहिद अपने वर्क कमिटमेंट में काफी बिजी हैं लेकिन उन्हे जब भी समय मिलता है वह अपनी बेटी मीशा के साथ एंजॉय करना नहीं भूलते।
इस लेटेस्ट तस्वीर में मीशा के छोटे से पैर पर स्टार्स नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की बेटी मीशा कपूर क्यूटेस्ट स्टार किड्स में से एक है। शाहिद अपने फैंस के लिए अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी प्यारी सी बेटी की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। शाहिद ने एक बार फिर मीशा की नई तस्वीर शेयर की है, इस लेटेस्ट तस्वीर में मीशा के छोटे से पैर पर स्टार्स नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा स्टार्स एट हर फीट। शाहिद के छोटे भाई ईशान खट्टर ने भी मीशा की इस तस्वीर पर कमेंट किया है। कुछ दिनों पहले शाहिद ने मीशा का एक डांसिंग वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें मीशा पापा शाहिद के डांस स्टेप को फॉलो करती हुई नजर आई।

इन दिनों शाहिद अपने वर्क कमिटमेंट में काफी बिजी हैं लेकिन उन्हे जब भी समय मिलता है वह अपनी बेटी मीशा के साथ एंजॉय करना नहीं भूलते। शाहिद पिछले साल अगस्त में एक खूबसूरत बेटी के पिता बने थे। मीशा के जन्म के बाद हर किसी को उसकी एक झलक का इंतजार था। वहीं शाहिद ने अपने जन्मदिन से कुछ दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर मीशा की तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में उनकी प​त्नी मीरा राजपूत मीशा को किस कर रही थी। मीशा अपनी पहली तस्वीर में कैमरे के सामने बहुत ही प्यारी लग रही थी।

इसके कुछ वक्त बाद शाहिद ने पने साथ मीशा की बेहद ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की जिसमें वह मीशा के साथ पूल में खेलते हुए दिखाई दिए। शाहिद के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म ​में वह शाहिद राजा रावल रत्न सिंह के रोल में दिखेंगे।

इस फिल्म में उनके साथ ​दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती के रोल में नजर आएंगी और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में दिखेंगे। यह फिल्म इसी साल नवंबर में रिलीज होगी। पद्मावती संजय लीला भंसाली के साथ शाहिद की पहली फिल्म है। अपने 14 साल के करियर में शाहिद ने कभी संजय लीला भंसाली के साथ काम नहीं किया था।

Stars at her feet. #causeyouareaskyfullofstars

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग