ताज़ा खबर
 

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत को मिला हैलो हॉल आॅफ फेम स्टाइलिश कपल अवॉर्ड

हाल ही में शाहिद को एचटी अवॉर्ड में मोस्ट स्टाइलिश एक्टर का अवॉर्ड भी मिला है।
इस बारे में जब शाहिद से पूछा गया तो उन्होंने कहा यह उनका फैसला नहीं हैं, यह पूरी तरह मीरा का फैसला है।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी बॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों में एक है। उनके फैन्स को भी उनकी की जोड़ी बेहद पसंद हैं। डिनर डेट हो या फिर फिल्म की स्क्रिनिंग हो दोनों हर जगह साथ दिखाई देते हैं। वहीं मंगलवार को हुए हैलो हॉल आॅफ फेम अवॉर्ड के दौरान दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़े रेड कार्पेट पर एंट्री ली। बता दें कि शाहिद और मीरा को मोस्ट स्टाइलिश कपल का अवॉर्ड मिला है। इस अवॉर्ड कार्यक्रम के दौरान यह दोनों एक साथ बेहद ही अच्छे दिखाई दे रहे थे। यह अवॉर्ड जीतने के बाद इस कपल ने एक साथ बेहतरीन अंदाज में कई तस्वीरें भी खिंचवाई। शाहिद इस दौरान ब्लैक कलर आउटफिट में बे​हद ही हैंडसम दिख रहे थे। वहीं मीरा ने वाइन कलर का गाउन पहना हुआ था।

हाल ही में शाहिद को एचटी अवॉर्ड में मोस्ट स्टाइलिश एक्टर का अवॉर्ड भी मिला है। इस अवॉर्ड कार्यक्रम में वरुण धवन, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ, शमिता शेट्टी, अमिताभ बच्चन से लेकर रेखा तक ने शिरकत की। ट्विकंल खन्ना को वूमेन आॅफ द ईयर का अवॉर्ड मिला। महानायक अमिताभ बच्चन को पर्सनैलिटी आॅफ द ईयर और आलिया को आउटस्टैंडिंग टैलेंड अवॉर्ड मिला। वहीं कैटरीना कैफ को ग्लैमर आइकन और अनुष्का शर्मा को एंटरटेनर आॅफ द ईयर का अवॉर्ड दिया गया। इसके अलावा भी कई बॉलीवुड सितारों को अवॉर्ड मिले।

हाल में शाहिद ​विशाल भारद्वाज की फिल्म रंगून में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ कंगना रनौत और सैफ अली खान ने भी काम किया था। उनकी यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर अच्छा बिजनेस करने में नाकाम रही। इन दिनों शाहिद संजय लीला भंसाली ​की फिल्म पद्मावती में व्यस्त हैं। इस फिल्म के लिए शाहिद काफी मेहनत कर रहे हैं।

पद्मावती में शाहिद राजा रतन सिंह के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में शाहिद के साथ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी नजर आएंगे। यह पहला मौका है जब शाहिद संजय लीला भंसाली के साथ काम कर रहे हैं। हालांकि दीपिका और रणवीर उनके साथ फिल्म रामलीला और बाजीराव मस्तानी में काम कर चुके हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि शाहिद संजय लीला भंसाली के अगले प्रोजेक्ट में भी काम करेंगे।

Arrivals at the #HHOF2017 red carpet! #HELLOHallOfFame #ShahidKapoor #MiraRajput

A post shared by HELLO! India (@hellomagindia) on

कॉफी विद करण: पहली मुलाकात में शाहिद-मीरा ने की थी 7 घंटे बात, जानिए दोनों ने और क्या किए खुलासे

वीडियो: 'द कपिल शर्मा शो' में दिखी सुनील ग्रोवर की कमी; नहीं चला राजू श्रीवास्तव, एहसान कुरैशी, सुनील पॉल का जादू

कंगना रनौत द्वारा फेमिनिज्म पर दी गई 5 बोल्ड स्टेटमेंट्स

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.