December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

शाहिद कपूर को अपनी बेटी के लिए किस बात से लगता है डर

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर के लिए उनका सबसे बड़ा डर क्या हो सकता है? असल में जिस चीज से शाहिद डरते हैं वह जानकर आपको थोड़ी हैरानी हो सकती है।

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर अपनी बेटी मीशा राजपूत के साथ।

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर के लिए उनका सबसे बड़ा डर क्या हो सकता है? असल में जिस चीज से शाहिद डरते हैं वह जानकर आपको थोड़ी हैरानी हो सकती है। उनका डर एक पिता के तौर पर है। हाल ही में बेटी के पिता बने शाहिद को लगता है कि यदि उनकी बेटी मीशा उन्हीं की तरह एक्टिंग के पेशे में उतरने का चुनाव करती है तो उनके लिए यह डरावनी बात होगी। जी हां, हाल ही में जब शाहिद से यह पूछा गया कि यदि उनकी बेटी मीशा उन्हीं के नक्शेकदम पर चलते का फैसला लेती है तो यह उनके लिए कैसा होगा? इस पर शाहिद ने ने जो कहा वह न सिर्फ सभी के लिए अनएक्सपेक्टेड था बल्कि यह बॉलीवुड के बारे में किसी का ओपिनियन भी बदल सकने वाला था।

वीडियो- बॉक्स ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’; रिलीज़ हुआ फिल्म का ट्रेलर

शाहिद ने कहा, “मेरे लिए यह बहुत डरावना होगा यदि मेरी बेटी एक दिन मेरे पास आकर कहे कि वह एक्ट्रेस बनना चाहती हूं। यह बहुत ही मुश्किल काम है।” आम तौर पर निर्भीक होकर बात करने वाले शाहिद ने वॉग बीएफएफ इंटरव्यू के दौरान यह बात कही। इतना ही नहीं शाहिद ने अपने पिता बनने और पेटर्निटी लीव लेने के बारे में भी कुछ बातें कहीं। उन्होंने कहा, “मैं जिम्मेदारी उठाने के लिए तैयार हो रहा हूं। मैं अपने पितृत्व के लिए पूरी तरह समर्पित था। मैं पांच महीने तक काम से छुट्टी ले चुका था। अब मेरी बेटी 2 महीने की है। उसके साथ मेरा हर दिन अद्भुत होता है। आपको यह अहसास ही नहीं होता है कि कोई बच्चा आपको कितना स्पेशल फील करा सकता है। मैंने अपने शादीशुदा दोस्तों से सलाह लेनी चाही तो उन्होंने कहा, जब बेबी होगा तो तुम खुद सीख जाओगे।

shahid kapoor, shahid kapoor daughter, misha, bollywood news अपनी बेटी मीशा को गोद में लिए शाहिद कपूर।

क्या शाहिद अपने पिता पंकज कपूर की ही तरह अपनी बच्ची के पिता का दायित्व अदा करेंगे इस सवाल पर शाहिद ने कहा- मेरे पिता एक महान व्यक्ति हैं और बहुत अच्छे इंसान हैं। साथ ही वह बहुत प्रोटेक्टिव और हायपर भी हैं। मुझे लगता नहीं है कि मैं अपनी बेटी के लिए वैसा बन पाऊंगा। शाहिद ने कहा- मेरे पिता मुझसे पहले ही कह चुके हैं कि अब तुम उन सारी शिकायतों के बारे में जान जाओगो जो मैं तुमसे किया करता था। गौरतलब है कि शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत इसी साल (2016) अगस्त में माता-पिता बने। अगर उनकी प्रोफेश्नल लाइफ की बात करें तो वह जल्द ही विशाल भारद्वाज की फिल्म रंगून और संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 6, 2016 12:49 pm

सबरंग