ताज़ा खबर
 

मैगजीन ने शाहिद कपूर को लिखा ‘स्टार’ तो संपादक से गए भिड़, कहा- सुपरस्टार क्यों नहीं लिखा

नतीजतन मैगजीन ने आर्टिकल में यह परिवर्तन किया और उसके बाद शाहिद की तस्वीरों के साथ यह स्टोरी प्रिंट की गईं। शाहिद के लिए छापी गई यह खबर उनके पिता बनने के बारे में थी।
Author नई दिल्ली | April 15, 2017 16:29 pm
मालूम हो कि हाल ही में अभिनेता शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी मीरा राजपूत के मातृत्व और नारीवाद के विचारों पर उनका रूख स्पष्ट करते हुए कहा है कि मीरा ने केवल अपने मन की बात कही है।

एक ओपेन मैगजीन के लिए राजीव मसंद द्वारा लिखे गए कॉलम के मुताबिक यह पूरा मामला फिल्म रंगून की रिलीज से थोड़ा पहले शुरू हुआ। असल में शाहिद कपूर ने मैगजीन के लिए एक फोटोशूट कराया था, और जब फाइनल इश्यू प्रिंट किए जाने से पहले मैगजीन ने इसकी कॉपी शाहिद को भेजी तो उन्होंने एक चीज पर कड़ी आपत्ति जताई। मैगजीन एडिटर के मुताबिक शाहिद ने अपने लिए प्रयोग किए गए शब्द स्टार को हटाकर उसकी जगह सुपरस्टार शब्द इस्तेमाल किए जाने की मांग की। इतना ही नहीं इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक शाहिद ने कहा कि यदि आर्टिकल में यह परिवर्तन किया जाता है तो मैगजीन पूरी स्टोरी को ही रद्द कर दे।

नतीजतन मैगजीन ने आर्टिकल में यह परिवर्तन किया और उसके बाद शाहिद की तस्वीरों के साथ यह स्टोरी प्रिंट की गईं। शाहिद के लिए छापी गई यह खबर उनके पिता बनने के बारे में थी। वहीं शाहिद के वर्तमान वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद जल्द ही संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म पद्मावती में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। हालांकि भंसाली पर हमले और करणी सेना द्वारा शूटिंग सेट पर की गई तोड़फोड़ के बाद शूटिंग को टाल दिया गया था। अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि वह आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग के फिर से शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं और जल्द ही ऐसा होने की उम्मीद कर रहे हैं। कुछ आसामाजिक तत्वों ने दो बार फिल्म के सेट पर हमला किया है और एक बार निर्देशक संजय लीला भंसाली भी इस हिंसा का शिकार हुए।

अभिनेता शाहिद का यह बयान महाराष्ट्र के कोल्हापुर में ‘पद्मावती’ के सेट पर अज्ञात लोगों द्वारा तोड़फोड़ व आगजनी की घटना को अंजाम दिए जाने के बाद आया, जिसमें लगभग 80 से 90 प्रतिशत तक परिधान व आभूषण जलकर राख हो गए। ‘पद्मावती’ फिल्म के सेट पर हमले की यह दूसरी घटना है। इससे पहले जनवरी में राजस्थान के जयपुर में भी फिल्म के सेट पर तोड़फोड़ की गई थी। इस दौरान भंसाली से मारपीट भी हुई थी। राजपूत करणी सेना ने फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.