ताज़ा खबर
 

क्या आपने देखीं शाहिद कपूर की मस्कुलर लुक वाली ये 10 लेटेस्ट तस्वीरें?

शाहिद जल्द ही फिल्म पद्मावती में पद्मावती संजय लीला भंसाली के साथ शाहिद कपूर की पहली फिल्म है। अपने 14 साल के करियर में शाहिद ने कभी संजय लीला भंसाली के साथ काम नहीं किया था।
Author नई दिल्ली | March 25, 2017 12:16 pm
यह कहना मुश्किल है लेकिन क्या शाहिद का यूं लगातार अपनी फिजीक को दिखाना कहीं उनकी अपकमिंग फिल्म पद्मावती की तैयारी तो नहीं?

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर कुछ ऐसे गिने चुने बॉलीवुड स्टार्स में से हैं जो कि न सिर्फ डांस के किंग है बल्कि अभिनय के मामले में भी उनका हाथ पकड़ पाना मुश्किल है। 2009 में रिलीज हुई फिल्म कमीने में शाहिद पहली बार शर्टलेस नजर आए लेकिन उसके बाद से ही उन्होंने अपनी फिजीक पर ध्यान देना शुरू कर दिया। शाहिद हालांकि कम ही फिल्मों में एक्शन और मारधाड़ करते नजर आते हैं लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी फिजीक को मस्कुलर और हंक लुक में दिखाने का फैसला किया। इन दिनों वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लगातार अपनी शर्टलेस तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं।

यह कहना मुश्किल है लेकिन क्या शाहिद का यूं लगातार अपनी फिजीक को दिखाना कहीं उनकी अपकमिंग फिल्म पद्मावती की तैयारी तो नहीं? मालूम हो कि शाहिद जल्द ही फिल्म पद्मावती में पद्मावती संजय लीला भंसाली के साथ शाहिद कपूर की पहली फिल्म है। अपने 14 साल के करियर में शाहिद ने कभी संजय लीला भंसाली के साथ काम नहीं किया था। एक तरफ जहां फिल्म को लेकर तमाम तरह के विवाद चल रहे हैं वहीं खबर है कि शाहिद कपूर पद्मावती का काम पूरा होने के बाद भंसाली के साथ एक और प्रोजेक्ट करने वाले हैं। नजर आएंगे फिल्म में उनका किरदार एक महाराजा का होगा और वह रणवीर सिंह के साथ इंटेंस एक्शन सीन्स करते नजर आएंगे।

संजय लीला भंसाली अपने कलाकारों को दोहराने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने सलमान खान और ऐश्वर्या राय के साथ दो फिल्में बनाई थीं। पद्मावती दीपिका पादुकोण और रनवीर सिंह के साथ उनकी तीसरी फिल्म है। अब हाल ही में छपी एक रिपोर्ट की मानें तो भंसाली पद्मावती के बाद भी शाहिद के साथ काम करना चाहते हैं। यह एक ऐसी फिल्म है जिसे रंगून के बाद शाहिद को जरूर करना चाहिए। वह हमेशा ऐसी कमर्शियल फिल्में करना चाहते हैं जो ऑडियंस के साथ कनेक्ट करें। उनकी फिल्म शानदार एक अच्छी फिल्म थी लेकिन वह दर्शकों को पसंद आने में नाकाम रही थी। शाहिद एक लंबे ब्रेक के बाद इस तरह की फिल्म करने वाले हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.