ताज़ा खबर
 

देखें वीडियो: जब घुटनों के बल बैठकर शाहिद कपूर ने किया पत्नी मीरा राजपूत को प्रपोज

वहीं मीरा को प्रपोज करते हुए शाहिद का एक वीडियो सामने आया है। जब शाहिद और मीरा स्टेज पर अवॉर्ड लेने के लिए पहुंचे तो दोनों ने एक क्यूट मूमेंट क्रिएट किया।
Author नई दिल्ली | March 29, 2017 14:42 pm
शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत को स्टेज पर किया प्रपोज। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत एक ऐसे कपल हैं जो दूसरों को रिलेशनशिप गोल्द देते रहते हैं। उनके बारे में कई खबरें सामने आती रहती हैं। इन दिनों दोनों को ही कई मौकों पर साथ देखा जा रहा है। हाल ही में दोनों मुंबई में हुए हैल्लो हॉल ऑफ फेम कार्यक्रम में पहुंचे। जहां दोनों ही काफी स्टाइलिश लग रहे थे। जहां शाहिद कपूर ने ब्लैक पैंट, ब्लैक शर्ट और ब्लैक जैकेट पहनी हुई थी वहीं मीरा राजपूत ने मोनिका जयसिंग का डिजायन किया हुआ पीच कलर का सिल्क गाउन पहना था। इस कपल को कार्यक्रम में स्टाइलिश कपल का अवॉर्ड दिया गया। जो इनके फैंस के लिए खुशी की बात है।

जहां दोनों की फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं। वहीं मीरा को प्रपोज करते हुए शाहिद का एक वीडियो सामने आया है। जब शाहिद और मीरा स्टेज पर अवॉर्ड लेने के लिए पहुंचे तो दोनों ने एक क्यूट मूमेंट क्रिएट किया। साशा ने अपने घुटनों के बल बैठकर मीरा को प्रपोज किया। एक्टर के इस रवैये से मीरा खुश हो गईं और उन्होंने कहा मुझे इसके बारे में सोचना होगा। बाद में उन्होंने कहा मैं तुमसे दोबारा शादी करने के लिए तैयार हूं। वीडियो इस जोड़े के फैंस के चेहरे पर निश्चित तौर से मुस्कुराहट ला देगा।

❤❤ #aboutlastnight #HELLOHallOfFame #HHOF2017 #shahidkapoor #mirarajput

A post shared by Anisha Jain (@theanisha) on

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर इस समय संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की शूटिंग में बिजी हैं। जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में शाहिद पद्मावती के पति राजा रावल रतन सिंह के किरदार में हैं। बता दें कि शुक्रवार को शाहिद कपूर इंडिया टू डे वुमेन समिट में पहुंचे थे। ऑडियंस में किसी ने शाहिद के सीक्रेट पास्ट के बारें में जानने की इच्छा जताई।

#ShahidKapoor #MiraKapoor 👌🏻

A post shared by @bollywoodfanatic on

इस सवाल के जवाब में देते वक्त शाहिद थोड़े से हैरान दिखाई ​दिए। शाहिद ने कहा आपको इस बारें में कैसे पता, क्या आप मेरी जासूसी कर रहे थे। शाहिद ने कहा उन्होंने तो अपने सीक्रेट पास्ट के बारें में कुछ नहीं कहा। ऑडियंस में उपस्थित उस महिला ने करीना कपूर का नाम लिया। तो शाहिद ने कहा यह कैसे सीक्रेट हो सकता है मैडम।

शाहिद कपूर की प्री बर्थडे पार्टी में हाइलाइट रहे वरुण-नताशा और आलिया-सिद्धार्थ

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.