ताज़ा खबर
 

जब पद्मावती के सेट पर शाहिद कपूर और रणवीर सिंह के बीच हुई जुबानी जंग, जानिए फिर क्या हुआ

सूत्र ने कहा- इस तरह के सीन एक्टर्स की आपस में समझ पर निर्भर करते हैं और दोनों ही एक्टर्स के बीच अच्छी समझ है। परफॉर्मर के तौर पर बेशक दोनों अलग है। दोनों को सेट पर एक-दूसरे के सामने देखना काफी अच्छा होगा।
Author नई दिल्ली | May 31, 2017 11:12 am
रणवीर सिंह और शाहिद कपूर। (Image Source: Instagram)

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती के सेट पर पहली बार शाहिद कपूर और रणवीर सिंह आमने-सामने होंगे। पहले ऐसी खबर आई थी कि दोनों के बीच दुशमनी है इसकी वजह थी कुछ सींस। इन सींस में कपूर को ज्यादा वरीयता दी जा रही थी जिसकी वजह से सिंह को लग रहा था कि उनसे सारी लाइमलाइट को कपूर ले जाएंगे। यूनिट से एक सूत्र ने मिड डे को बताया- संजय सर ने शूटिंग को इस तरह से प्लान किया है जिससे कि हर एक्टर के एकल सीन को पहले शूट किया जाए। इनमें वो हिस्से भी शामिल हैं जिनमें वो साथ नजर आएंगे। दीपिका पादुकोण (रानी पद्मिनी) और शाहिद कपूर जो उनके पति राजा रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं, उन्होंने सारे सींस की शूटिंग साथ में की है। वहीं रणवीर ने अभी तक अकेले शूट किया है।

भंसाली की पद्मावती ऐतिहासिक कहानी है जिसमें कि तुर्की का राजा अलाउद्दीन खिलजी मेवाड़ की रानी की खूबसूरती से मंत्रमुग्ध होकर उन्हें पाने की कोशिश करता है। हालांकि संजय लीला भंसाली ने शाहिद कपूर और रणवीर सिंह के पहले शूट के लिए किसी तरह की योजना नहीं बनाई है। वो चाहते हैं कि दोनों की पहली मुलाकात शब्दों के युद्ध से हो। सूत्र ने बताया- सीन के दौरान दोनों के बीच गुप्त दुश्मनी को साफ देखा जा सकता है। पिछले हफ्ते खुद को सिंह ने सेट पर जख्मी कर लिया था उससे पहले उनके साथ सीन को लेकर बातचीत की गई थी। लंदन में छुट्टियां मनाने के बाद सिंह केसाथ बाकी के हिस्से को डिस्कस किया जाएगा।

सूत्र ने कहा- इस तरह के सीन एक्टर्स की आपस में समझ पर निर्भर करते हैं और दोनों ही एक्टर्स के बीच अच्छी समझ है। परफॉर्मर के तौर पर बेशक दोनों अलग है। दोनों को सेट पर एक-दूसरे के सामने देखना काफी अच्छा होगा। रणवीर के साथ दुशमनी वाली अफवाहों पर शाहिद ने मिड से ही कहा था कि मैं फिल्म इंडस्ट्री के हर शानदार एक्टर के साथ काम करना चाहता हूं। मैं और रणवीर इस फिल्म के जरिए स्क्रीन पर आग लगा देंगे।

बता दें कि रणवीर सिंह इस समय लंदन में हैं जहां वो अपने लिए कुछ समय निकाल रहे हैं। एक्टर ने हाल ही में आर्सेनल और चेल्सिया के बीच हुए फुटबॉल एसोसिएशन कप के फाइनल मैच को अटेंड किया था। उन्हें अपनी पसंदीदा टीम आर्सेनल के लिए चीयर करते हुए देखा गया था।

http://www.jansatta.com/entertainment/

रणवीर सिंह शाहिद कपूर की पार्टी में ऐसी ड्रेस में पहुंचे; लोगों ने कंडोम से तुलना कर उड़ाया मजाक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.