ताज़ा खबर
 

आखिर क्यों अलग हो गए शाहिद कपूर और करीना कपूर, जानिए अधूरी मोहब्बत की पूरी कहानी

बॉलीवुड में शाहिद कपूर और करीना कपूर के बीच रिश्ते को हर कोई जानता था। दोनों ने सार्वजनिक रुप से इस रिश्ते को स्वीकार भी किया था। लेकिन यह रिश्ता क्यों टूटा इसकी कोई वजह आज तक स्पष्ट नहीं हो पाई
Author नई दिल्ली | July 5, 2017 20:42 pm
दोनों के रिश्तों में खटास तब आनी शुरु हुई जब दोनों जब वी मेट में काम कर रहे थे।

बॉलीवुड में बनते बिगड़ते रिश्तों की खबरें आम हैं। कभी कोई किसी का हाथ थाम लेता है तो कभी कोई किसी से ब्रेकअप कर लेता है। ज्यादातर मामलों में फिल्म स्टार्स अपने रिश्तों के बारे में खुलकर बात नहीं करते लेकिन बॉलीवुड में इस तरह का एक मसला ऐसा भी था जिसमें रिश्ते की शुरुआत तो जोर शोर से शेयर की गई लेकिन जब रिश्ते बिगड़े तब लोगों को इसका अंदाजा लगाने के लिए छोड़ दिया गया। बॉलीवुड में शाहिद कपूर और करीना कपूर के बीच रिश्ते को हर कोई जानता था। दोनों ने सार्वजनिक रुप से इस रिश्ते को स्वीकार भी किया था। लेकिन यह रिश्ता क्यों टूटा इसकी कोई वजह आज तक स्पष्ट नहीं हो पाई है।

2004 में बॉलीवुड फिल्म फिदा से शाहिद और करीना की प्रेम कहानी शुरु होती है। दोनों पहली बार इसी फिल्म के सेट पर मिलते हैं। फिदा शाहिद की पहली फिल्म है। उस समय करीना बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक थीं। इन सबके बावजूद करीना ने ही शाहिद कपूर को पहले प्रपोज़ किया था। एक इंटरव्यू में करीना ने खुद इस बात को स्वीकार किया है कि कई बार फोन और मेसेजेज करने के बाद शाहिद ने उनका प्रपोजल माना।

Blessed ❤️ !!!! #KareenaKapoor #SaifAliKhan #TaimurAliKhan #Bollywood #follow #love #happy #smile #December #babyboy

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenabebo) on

पर्दे पर दोनों की जोड़ी कुछ खास सफल नहीं रही लेकिन रीयल लाइफ में दोनों के प्यार के किस्से काफी मशहूर रहे। दोनों के रिश्तों में खटास तब आनी शुरु हुई जब दोनों जब वी मेट में काम कर रहे थे।

साल 2006 में जब वी मेट की शूटिंग शुरु होने से पहले दोनों के बीच सबकुछ ठीक था लेकिन शूटिंग खत्म होते-होते दोनों एक दूसरे से अलग होने का मन बना चुके थे। फिल्म से जुड़े लोग बताते हैं कि सेट पर दोनें के बीच बातचीत कम होने लगी थी। अंतिम सीन शूट करने दोनों जब सेट पर आए तो अलग-अलग गाड़ियों से आए। हालांकि तब भी लोग सिर्फ अंदाजा लगा रहे थे। ऐसा माना जा रहा था कि अमृता राव से शाहिद की नजदीकी इस अलगाव का कारण थी। वहीं करीना की भी सैफ से नजदीकियां बढ़ रही थीं। इस रिश्ते के टूटने की खबर पर आखिरी मुहर तब लगी जब 2007 में लैकमी फैशन वीक में करीना सैफ के साथ नजर आईं।

🌹

को Shahid Kapoor (@shahidkapoor) द्वारा साझा की गई पोस्ट

इस तरह से दोनों की प्रेम कहानी एक अधूरेपन के साथ समाप्त हो गई। कहा जाता है कि ब्रेक अप के लिए आखिरी कॉल भी शाहिद की ओर से आई जबकि करीना ने इस रिश्ते के टूटने के बाद भी कई बार पैच अप की कोशिश की थी। दोनों ने अपने रिश्ते के टूटने के बारे में कभी बात नहीं की। 2012 में करीना कपूर ने सैफ अली खान से शादी कर ली। दोनों को हाल ही में एक बेटा भी हुआ। वहीं शाहिद ने भी 2015 में मीरा राजपूत से शादी कर ली। शाहिद भी एक लड़की के पिता बन चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग