ताज़ा खबर
 

14 फिल्में कर चुके और एक नेशनल अवॉर्ड विजेता राजकुमार राव अब भी सीख रहे हैं एक्टिंग

राजकुमार को लगता है कि सीखना एक ऐसी प्रक्रिया है जो कभी खत्म नहीं होती। ऐसे में अपने टैलेंट को जरा एक बार फिर से निखारने के लिए वो क्लास ले रहे हैं।
राजकुमार राव

साल 2010 में बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली राजकुमार राव अब एक्टिंग सीखने के लिए क्लास ले रहे हैं। जी हां एक तरफ जहां लोग बॉलीवुड में आने के लिए यहां अपना करियर बानने के लिए एक्टिंग सीखते हैं वहीं 14 फिल्में करने के बाद भी राजकुमार राव ने एक्टिंग सीखना नहीं छोड़ा है। शाहिद फिल्म में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले राजकुमार को लगता है कि सीखना एक ऐसी प्रक्रिया है जो कभी खत्म नहीं होती। ऐसे में अपने टैलेंट को जरा एक बार फिर से निखारने के लिए वो क्लास ले रहे हैं। राजकुमार हर 6 महीने में एक्टिंग क्लास और वर्कशॉप अटेंड करते रहते हैं। पिछले महीने भी राजुकमार ने 10 दिन की एक एक्टिंग वर्कशॉप में हिस्सा लिया था। वहीं हाल ही में लंदन में एक एक्टिंग कोर्स भी किया था।

बता दें कि बॉलीवुड में राजकुमार की पहली फिल्म लव सेक्स और धोखा थाी। इस फिल्म में राजकुमार आदर्श के किरदार में थे। इसके बाद रागिनी एमएमएस, गैंग्स ऑफ वासेपुर-2, चित्तागॉन्ग, तलाश, काई पे चे, डीडे, शाहिद, क्वीन और कई फिल्में आईं। शाहिद के लिए राजकुमार को बेस्ट एक्टर कैटेगरी में नेशनल अवॉर्ड मिला था। गुड़गांव में पले बड़े राजकुमार थिएटर से जुड़े थे। उन्होंने फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टिट्यूट से ग्रैजुएशन की है। सिटी लाइट्स में राजकुमार का किरदार एक आम आदमी का था जो कमाई के लिए गांव छोड़ शहर आता है। इस किरदार में भी राजकुमार की एक्टिंग का काफी तारीफ हुई थी। अपनी शार्प डायलॉग डिलिवरी और किरदार को लाइफ देने वाली एक्टिंग के लिए उनकी हमेशा तारीफ की जाती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग