December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

वीडियो: ग्लोबल आइकन अवॉर्ड जीतने पर बोले शाहरुख, मेरा कुत्ता मुझे नहीं मानता आइकन

शाहरुख ने कहा कि मेरे लिए आइकन मोहम्मद अली, अमिताभ बच्चन जैसे लोग हैं जिन्होंने उन्हें हमेशा प्रेरणा दी है।

शूटिंग में व्यस्त होने के कारण शाहरुख इस अवॉर्ड शो में शामिल नहीं हो सके।

रविवार को फिल्मफेयर ग्लैमर और स्टाइल अवॉर्ड शो में अभिनेता शाहरुख खान को ग्लोबल यूथ आइकन अवॉर्ड दिया गया। हालांकि अपने व्यस्त शड्यूल के कारण शाहरुख इस शो में नहीं पहुंच सके। शाहरुख इन दिनों हंगरी की राजधानी बुडापेस्ट में हैं। जहां वो अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस मौके पर शाहरुख खान ने एक वीडियो के जरिए ग्लोबल यूथ आइकन अवॉर्ड से सम्मानित किए जाने के लिए अपना आभार व्यक्त किया। इसके बाद शाहरुख ने दो मिनट का स्पीच दिया और मजाकिया लहजे में कहा कि मेरा कुत्ता मुझे आइकन नहीं मानता और न ही मेरे दोस्त मुझे आइकन मानते हैं।इसके अलावा मेरी फैमिली भी मुझे आइकन नहीं मानती है। शाहरुख ने आगे कहा कि मेरे लिए आइकन मोहम्मद अली, अमिताभ बच्चन जैसे लोग हैं जिन्होंने उन्हें हमेशा प्रेरणा दी है।

शाहरुख ने आगे कहा पुरुषों को थर्मल कभी नहीं पहनने चाहिए। शाहरुख इस समय बुडापेस्ट में अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।शाहरुख कई बार ट्विटर पर बता चुके हैं कि उन्हें वहां की ठण्ड पसंद नहीं है। आम तौर पर जब किसी सेलेब्रटी को कोई अवार्ड दिया जाता है तब वे बहुत ही भावुक और फॉर्मल स्पीच देते हैं पर शाहरुख ने अपने थैंक्यू स्पीच में अलग अंदाज में ज्यूरी को थैंक्स बोला। शाहरुख के इस स्पीच के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

Read Also: शाहरुख खान और करण जौहर की  कुछ कुछ होता है को हुए 18 साल, इमोशनल होकर किए ये मैसेज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 18, 2016 7:19 pm

सबरंग