June 25, 2017

ताज़ा खबर
 

अगर आपका नाम सेजल है तो आपको मिल सकता है शाहरुख खान से मिलने का मौका, जानिए क्या है प्रक्रिया

इम्तियाज अली की 'जब हैरी मेट सेजल' एक पंजाबी लड़के और गुजराती लड़की की प्रेम कहानी पर आधारित है। शाहरुख खान पंजाबी लड़के का किरदार निभा रहे हैं, जबकि अनुष्का शर्मा गुजराती लड़की का किरदार निभा रही हैं।

Author नई दिल्ली | June 19, 2017 16:42 pm
सेजल से मिलने शहर आएंगे शाहरुख खान जानिए क्या है वजह। (Image Source: Instagram)

क्या आपका नाम सेजल है? यह हम इसलिए पूछ रहे हैं क्योंकि आपको रोमांस के किंग यानी शहारुख खान से मिलने का मौका मिल सकता है। दरअसल, बादशाह खान अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ है। इसी के प्रमोशन के सिलसिले में एक्टर आपके शहर की असली सेजल से मुलाकात करेंगे। जब ‘हैरी मेट सेजल’ के निर्माताओं ने एक प्रतियोगिता का आयोजन किया है। इस प्रतियोगिता के तहत जिस शहर से सबसे ज्यादा सेजल नाम की लड़कियां दिए नंबर पर मिसकॉल करेंगी, शाहरुख उस शहर में जाकर असली सेजल से मुलाकात करेंगे।

अगर किसी लड़की का नाम सेजल है, तो वह 080647222 नंबर पर ज्यादा से ज्यादा मिसकॉल करें, जिस शहर से ससबे ज्यादा सेजल नाम की लड़कियां मिस कॉल करेंगी, शाहरुख उस शहर का दौरा जरूर करेंगे। इम्तियाज अली की ‘जब हैरी मेट सेजल’ एक पंजाबी लड़के और गुजराती लड़की की प्रेम कहानी पर आधारित है, जहां शाहरुख खान पंजाबी लड़के का किरदार निभा रहे हैं, जबकि अनुष्का शर्मा पहली बार गुजराती लड़की का किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म चार अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि शाहरुख खान ने इस बात का खंडन किया है कि उनकी अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ की कहानी हॉलीवुड फिल्म ‘वेन हैरी मेट सैली’ से मिलती जुलती है।

दरअसल, यह पूरा मसला शाहरुख की फिल्म के नाम का हॉलीवुड की फिल्म के नाम से मिलता-जुलता होने की वजह से खड़ा हुआ था। बॉलीवुड फैंस के बीच इस तरह की चर्चा होने लगी थी कि शाहरुख और अनुस्का शर्मा स्टारर फिल्म की कहानी भी ‘वेन हैरी मेट सैली’ से मिलती जुलती होगी। हालांकि, न्यूज एजेंसी एएनआई से फोन पर बात करते हुए शाहरुख खान ने कहा, “नहीं, ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। इस फिल्म की कहानी पूरी तरह से नई है।”

शाहरुख ने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि वेन हैरी मेट सैली की ही तरह जब हैरी मेट सेजल भी एक सफल फिल्म साबित होगी। यही इन दोनों फिल्मों में समानता होगी। जब शाहरुख से यह पूछा गया कि क्या आपकी फिल्म का नाम हॉलीवुड की फिल्म से मिलता-जुलता होने की वजह ऑडियंस को आकर्षित करने में आसानी होगी। शाहरुख ने जवाब में कहा, “मैं उम्मीद करता हूं कि मैं लोगों को इस फिल्म की ओर आकर्षित कर पाने सफल होउंगा।”

mubarakan, mubarakan new poster, mubarakan anil kapoor poster, mubarakan anil kapoor, mubarakan posters, mubarakan pics, mubarakan trailer, mubarakan arjun kapoor, arjun kapoor anil kapoor, anil kapoor nephew arjun kapoor, mubarakan news, mubarakan cast, mubarakan release date

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on June 19, 2017 4:42 pm

  1. No Comments.
सबरंग