ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान ने हॉलीवुड फिल्म निर्देशक को सिखाया लुंगी डांस, देखें फोटो और वीडियो

रैटनर ने बादशाह के साथ अपनी एक फोटो इंस्टाग्राफ पर शेयर की। जिसे उन्होंने कैप्शन दिया- बॉलीवुड के किंग खान के साथ। एसएफएफआईएलएम में उनके साथ बातचीत के लिए तैयार हूं।
Author नई दिल्ली | April 15, 2017 17:59 pm
ब्रेट रैटनर के साथ फिल्म महोत्सव में शाहरुख खान। (Image Source: Instagram)

सुपरस्टार शाहरुख खान ने अमेरिकन फिल्म निर्माता ब्रेट रैटनर को अपना सिग्नेचर स्टेप लुंगी डांस सिखाया। फिल्म निर्माता ने किंग खान को रश हावर के सीक्वल में डायरेक्ट करने की इच्छा जाहिर की है। दोनों मे सैन फ्रांसिस्को अंतर राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में स्टेज शेयर किया। जहां शाहरुख को 51वां साल में ट्रिब्यूट दी गई। रैटनर ने कहा- एक दिन मैं शाहरुख खान के साथ भारत में रश हावर का सीक्वल बनाना चाहता हूं। ब्रेट ने एक्स मैन: द लास्ट स्टैंड और रश हावर की सिरीज को डायरेक्ट किया है। साथ ही उन्होंने ऑस्कर विजेता फिल्म द रेवनेंट को प्रोड्यूस किया है।

शाहरुख और ब्रेट ने कैस्ट्रो थिएटर में अपनी बातचीत के दौरान काफी मस्ती की। रैटनर ने बादशाह के साथ अपनी एक फोटो इंस्टाग्राफ पर शेयर की। जिसे उन्होंने कैप्शन दिया- बॉलीवुड के किंग खान के साथ। एसएफएफआईएलएम में उनके साथ बातचीत के लिए तैयार हूं। बाद में उन्होंने एक वीडियो शेयर की जिसमें शाहरुख उन्हें अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के गाने लुंगी डांस पर नाचना सिखा रहे थे। वहां पर गाना उपलब्ध नहीं था इसलिए खान ने माइक उठाया और गाना गाते हुए रैटनर को स्टेप सिखाए। रैटनर ने डांस स्टेप्स को काफी अच्छी तरह से फॉलो किया और फिर शाहरुख को हग किया।

रैटनर ने लुंगी डांस वाली वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- किंग खान के साथ एसएफएफआईएलएम में लुंगी डांस करते हुए। प्रेरणादायक, विनम्र, एक महान डांसर और उनसे अच्छी खूशबू भी आती है। वहीं शाहरुख ने रैटनर के लिए शानदार शब्द का इस्तेमाल किया। फिल्म निर्माता ने एक्टर को अपनी डॉल गिफ्ट के तौर पर दी। जिसकी फोटो शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा- धन्यवाद ब्रेट रैटनर एसएफएफआईएलएम में शानदार शाम के लिए। आपकी डॉल आपकी तरह जबर्दस्त है।

सफलता के साथ अपने सपनों की संजो कर रखने पर शाहरुख ने कहा, मुझे लगता है कि सफलता के साथ अपने सपनों को जीवित रखने का केवल एक रास्ता है। वह यह कि आप छोटी-छोटी चीजों में खुशियां तलाशना शुरू करें। अगर आप बड़ी चीजों के पीछे भागेंगे तो आप केवल अपनी सफलता संभालते रह जाएंगे। छोटी चीजों में खुशी ढूंढने के एक एग्जाम्पल के तौर पर उन्होंने बेटे अबराम के साथ प्लास्टिक के पार्ट्स जोड़कर घर बनाने की बात कही।

अभय देओल ने फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन करने वाले शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम पर साधा निशाना

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.