ताज़ा खबर
 

भारत से पहले विदेश में रिलीज होगी शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की ‘जब हैरी मेट सेजल’

जब हैरी मेट सेजल की शूटिंग प्राग, एम्सटरडैम, विएना, लिस्बन और बुडापेस्ट में हुई हैं। पहली बार बादशाह ने इम्तियाज अली के साथ काम किया है।
शाहरुख खान की जब हैरी मेट सेजल भारत से पहले यूएई और गल्फ देशों में रिलीज होगी।

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी जब हैरी मेट सेजल गल्फ देशों और यूएई में 3 अगस्त को रिलीज होगी। जबकि भारत में यह फिल्म 4 अगस्त को रिलीज की जाएगी। शाहरुख खान की मिडिल ईस्ट में काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। उन्होंने ट्विटर पर इस खबर की घोषणा की। उन्होंने लिखा- UAE-GCC में 3 अगस्त को जब हैरी मेट सेजल को एंज्यॉय कीजिए। 51 साल के एक्टर ने इस खबर के साथ फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज किया है। इससे पहले रईस को किंग खान इजिप्ट और जॉर्डन में 22 फरवरी को रिलीज कर चुके हैं।

जब हैरी मेट सेजल के निर्देशक को अपनी फिल्मों के जरिए दर्शकों को मनमोहक जगहों पर ले जाने के लिए जाना जाता है। जिसमें कैमरे का उम्दा काम शामिल होता है। इस फिल्म की शूटिंग प्राग, एम्सटरडैम, विएना, लिस्बन और बुडापेस्ट में हुई हैं। पहली बार बादशाह ने इम्तियाज अली के साथ काम किया है। निर्देशक को जब वी मेट, लव आज कल, रॉकस्टार और तमाशा जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। इस फिल्म के जरिए तीसरी बार शाहरुख और अनुष्का साथ में काम कर रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में हाल ही में एक्ट्रेस इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी जब हैरी मेट सेजल के गाने बटरफ्लाई को शूट करने के लिए पंजाब पहुंची थी। जहां उन्हें अपनी एक नन्हीं फैन मिलीं। इस छोटी सी फैन ने एक्ट्रेस के सामने उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म सुल्तान का जग घूमेया गाना गाया जिससे कि वो शर्मा गईं। इस फिल्म में अनु्ष्का के साथ सलमान खान लीड रोल में थे। क्रू एक्ट्रेस को शूट के लिए बुला रहा था इसके बावजूद उन्होंने धैर्यपूर्वक पूरा गाना सुना और अपनी फैन के गालों पर किस किया।

अनुष्का इस समय अपने करियर के बेस्ट फेज में हैं। एक एक्टर के तौर पर खुद को साबित करने के बाद वो अपने प्रोडक्शन हाउस पर्पल पेब्बल के जरिए अलग अलग तरह के किरदार निभा रही हैं। एनएच 10 और फिल्लौरी की सफलता के बाद एक्ट्रेस अपने प्रोडक्शन की तीसरी फिल्म परी की शूटिंग कर रही हैं। जिसके दो पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं। पहला पोस्टर 13 जून को शेयर किया गया था। जिसमें अनुष्का का एक डरावना रूप दिख रहा है।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on July 17, 2017 4:30 pm

  1. No Comments.
सबरंग