ताज़ा खबर
 

अमेरिका में दिखाई जाएगी शाहरुख खान की फिल्म वीर जारा और देवदास

ऑर्गेनाइजर में से एक टॉम लुकास ने कहा- पिछले कुछ सालों से क्लासिक फिल्मों की सीरिज पर इवेंट आयोजित किए जाते हैं। जिसमें अमेरिका में भारतीय फीचर फिल्मों की प्रगति को नापा जाता है।
Author नई दिल्ली | March 29, 2017 12:31 pm
शाहरुख खान की फिल्में देवदास और वीर जारा अमेरिका के थिएटर में दिखाई जाएंगी। (Image Source: Web)

शाहरुख खान की क्लासिक फिल्में देवदास और वीर जारा को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। शाहरुख खान के फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाने वाली एक खबर सामने आई है। दरअसल अमेरिका के कई थिएटर्स में इन फिल्मों की स्क्रिनिंग रखी जाएगी। ये फिल्में बॉलीवुड की बेस्ट इवेंट सीरिज का हिस्सा हैं। यह फिल्में जुलाई से दिखाई जाएंगी। टिकट प्राइज और लोकेशन को लेकर अभी कोई डिटेल सामने नहीं आई हैं। यह सभी जानकारी बाद में रिवील की जाएंगी।

ऑर्गेनाइजर में से एक टॉम लुकास ने कहा- पिछले कुछ सालों से क्लासिक फिल्मों की सीरिज पर इवेंट आयोजित किए जाते हैं। जिसमें अमेरिका में भारतीय फीचर फिल्मों की प्रगति को नापा जाता है। हम दो बहुत प्रतिष्ठित स्टुडियो के साथ पार्टनरशिप करने को लेकर काफी थ्रिल महसूस कर रहे हैं। जिसके जरिए हम बॉलीवुड की बेस्ट फिल्म को वर्ल्ड ऑफ सिनेमा में दिखाएंगे। इरोज इंटरनेशनल के अमेरिका ऑपरेशन के अध्यक्ष केन नाज ने कहा- इरोज इंटरनेशनल फैथम इवेंट्स के साथ पार्टनरशिप करके बहुत गौरान्वित है। जोकि बेस्ट ऑफ बॉलीवुड इवेंट सीरिज को सिल्वर स्क्रिन पर ला रहा है। हम 3000 से ज्यादा बॉलीवुड क्लासिक को अपनी लाइब्रेरी में प्रदर्शित करने को लेकर सोच रहे हैं। जिसमें देवदास के जरिए पूरे देश में शुरुआत की जाएगी।

वीर जारा 2004 में आई शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा की फिल्म थी। इस रोमांटिक ड्रामा को यश चोपड़ा ने अपने बैनर यश राज फिल्मस के तले डायरेक्ट किया था। जिसमें मनोज वाजपेयी, किरण खेर, दिव्या दत्ता, अनुपम खेर, हेमा मालिनी और बोमन ईरानी सपोर्टिंग किरदार में दिखे थे। 2002 में आई फिल्म देवदास में शाहरुख खान के साथ ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित अहम किरदार में थीं। इसे संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया था और यह 1917 में प्रकाशित हुए शरत चंद्र चट्टोपाध्याय के उपन्यास देवदास पर आधारित थी।

बता दें कि मनोज वाजपेयी ने नाम शबाना के प्रमोशन के दौरान कहा था कि शाहरुख खान के पास वो आकर्षण है जो मेरे पास नहीं है। उन्होंने कहा- शाहरुख खान जैसे स्टार्स के पास पूरे देश भर में पावर है। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग पागल हो जाते हैं। मैं हमेशा सोचता हूं कि यह होता कैसे है। यह बनाया नहीं जा सकता। चाहे आप उसके साथ जन्में हों या नहीं।

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा मिजवान 2017 फैशन शो में मनीष मल्होत्रा के लिए किया रैंप वॉक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग