February 26, 2017

ताज़ा खबर

 

शाहरुख खान ने कहा- अपनी लड़ाई की खबरों पर शर्मिदा होते थे मैं और सलमान खान

जब हम स्टार्स के बीच कुछ अच्छा नहीं होता है तो उसके बारे में लिखा जाने लगता है। हम सभी आम आदमी की तरह हैं। आज भी मैं सलमान या किसी और के साथ असहमत हो सकता हूं।

Author नई दिल्ली | February 17, 2017 14:10 pm
बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान

जब से सलमान खान और शाहरुख खान दोस्त बने हैं तभी से दोनों एक-दूसरे को सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं। चाहे फिर वो फिल्म हो या कोई और मामला। फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे कि दोनों अपने बीच के विवाद जल्दी से खत्म करके दोस्त बन जाए। इस बारे में एक लीडिंग डेली को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने बात की। शाहरुख खान से पूछा गया कि उन्होंने सलमान खान के साथ अपने विवाद को खत्म कर लिया है क्या वो दूसरों के साथ भी ऐसा करेंगे? इसपर किंग खान ने कहा- यार मैं सबसे लड़ता नहीं हूं। मैं किसी के लिए दुश्मनी नहीं रखता। जिंदगी ने मुझे इतना कुछ दिया है कि मैं हमेशा सभी से प्यार करता हूं। यह बस इतना है कि मैं बहुत भावुक शख्स हूं। जिनके नामों के बारे में आप बात कर रहे हैं- प्रीतिश नंदी और अर्जुन रामपाल। मेरा किसी से झगड़ा नहीं हुआ है। मुझे कोई आइडिया नहीं होता आप किस बारे में बात कर रहे हैं जब तक कि कुछ मीडिया में लिखा नहीं जाता है।

रईस स्टार ने कहा- हाल ही में जब मैं और सलमान ट्यूबलाइट की शूटिंग कर रहे थे तो हमें पिछले कुछ सालों में हमारे बारे में जो कुछ लिखा गया उसकी वजह से शर्मिंदगी महसूस हो रही थी। जब हम स्टार्स के बीच कुछ अच्छा नहीं होता है तो उसके बारे में लिखा जाने लगता है। हम सभी आम आदमी की तरह हैं। आज भी मैं सलमान या किसी और के साथ असहमत हो सकता हूं। कई बार हमें किसी का काम अच्छा या बुरा लग सकता है। यह केवल नजरिया की बात है जो अलग हो सकती है।

शाहरुख से जब पूछा गया कि वो अपना स्टारडम कैसे हैंडल करते हैं? इसपर उन्होंने कहा- स्टारडम पाने के बाद कुछ चीजें ऐसी हैं जिन्हें मैं पसंद नहीं करता लेकिन मैं उनसे लड़ नहीं सकता। उदाहरण के लिए अगर मैं अपने परिवार और बच्चों के साथ बाहर गया हूं और फोटो खिंचवाना नहीं चाहता तब भी मुझे विनम्रतापूर्वक अपना रास्ता निकालना पड़ेगा।

मैं अपना स्टारडम केवल एंज्यॉय नहीं कर सकता। मुझे दूसरी चीजों का भी ध्यान रखना पड़ता है। लेकिन एक पब्लिक फिगर होने की वजह से मैं शिकायत नहीं कर सकता। मैंने विनम्र होने और अपनी पब्लिक लाइफ को मैनेज करना सीख लिया है।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ में शाहरुख खान करेंगे स्पेशल अपीयरेंस

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on February 17, 2017 2:00 pm

सबरंग