ताज़ा खबर
 

सुल्‍तान के साथ रिलीज होने वाली थी रईस, ऐन मौके पर इस वजह से शाहरुख ने खींच लिए कदम

शाहरुख खान फिलहाल 'रईस' की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। इसके बाद वे अगस्‍त से इम्तियाज अली की फिल्‍म की शूटिंग शुरू करेंगे।
Author नई दिल्‍ली | July 8, 2016 14:52 pm
बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान। (FILE PHOTO)

शाहरुख खान की फिल्‍म ‘रईस’ ईद के मौके पर सलमान खान की ‘सुल्‍तान’ के साथ रिलीज होनी थी। मगर ऐन मौके पर उसे जनवरी 2017 तक खिसका दिया गया। शाहरुख ने इसके पीछे की वजह का खुलासा करते हुए बताया कि उन्‍होंने सलमान से इस बारे में बात की थी। गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए शाहरुख ने कहा, ”एक बड़ी फिल्‍म का अलग लेवल होता है और हमें उस लेवल की रिलीज नहीं मिल पा रही थी। जब तक हमें कम से कम 8,000-10,000 थियेटर्स नहीं मिलते, मुझे नहीं लगता है कि दो बड़ी फिल्‍में साथ में रिलीज कर सकते हैं। दूसरी बात, हम अभी भी रईस पर काम कर रहे हैं। मैं घायल था इसलिए फिल्‍म के कई हिस्‍सों को अभी शूट किया जाना बाकी है। मुझे उम्‍मीद है कि फिल्‍म 25 या 26 जनवरी तक दर्शकों के सामने आ जाएगी।”

READ ALSO: आर्यन को सिर्फ हॉलीवुड फिल्‍में दिखाते हैं शाहरुख, बच्‍चों के बारे में खोले कई राज

शाहरुख अगस्‍त के आखिर में इम्तियाज अली की फिल्‍म की शूटिंग शूरू करेंगे, जिसमें उनके साथ अनुष्‍का शर्मा भी होंगी। नवंबर में किंग खान आनंद एल. राय की फिल्‍म की शूटिंग करेंगे, वे इस फिल्‍म में एक बौने का किरदार अदा करेंगे। वह आदित्‍य चोपड़ा से भी एक फिल्‍म के सिलसिले में बात कर रहे हैं। गौरी शिंदे के साथ उनकी फिल्‍म पूरी हो चुकी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग