ताज़ा खबर
 

आर्यन को सिर्फ हॉलीवुड फिल्‍में दिखाते हैं शाहरुख, बच्‍चों के बारे में खोले कई राज

शाहरुख खान ने ईद के मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए अपने बच्‍चों के बार में कई राज खोले।
Author नई दिल्‍ली | July 8, 2016 14:52 pm
अपने तीनों बच्‍चों के साथ शाहरुख खान। (FILE PHOTO)

शाहरुख खान ईद पर घरवालों को कोई तोहफा नहीं देते। उनकी फैमिली सिर्फ नए सफेद कपड़े पहनती हैं। यह खुलासा किया है खुद शाहरुख खान ने। खान के मुताबिक, उनके बेटों को कुर्ता पाजामा पहनने में दिक्‍कत होती है। शाहरुख खान का बड़ा बेटा आर्यन फिल्‍म स्‍कूल जाता है। खान ने आर्यन को फिल्‍मों के बारे में खुद ही सिखाना शुरू किया है। खान ने ईद के मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा, “मैंने उसके लिए ऐसी फिल्‍मों का फोल्‍डर बनाया है जो मुझे क्‍लासिक्‍स लगती हैं, जैसे- Untouchables, Goodfellas, Falling Down.. मैं उसे सिर्फ इंग्लिश फिल्‍में दिखा रहा हूं। हालांकि मैंने हिंदी फिल्‍मों की भी एक लिस्‍ट तैयार की है, जैसे- जाने भी दो यारों, शोले, दो आंखें बारह हाथ, देवदास, मेरी औ दिलीप (कुमार) साब की कुछ फिल्‍में।”

शाहरुख कहते हैं, “एक्‍टर बनना या न बनना, ये मेरे बच्‍चों का फैसला होगा। अभी के लिए, मैं चाहता हूं कि वे पढ़ाई करें। अगर वे एक्‍टर या इंजीनियर में से कुछ भी बनते हैं तो मैं बराबर खुश होऊंगा।”

READ ALSO: सुल्‍तान के साथ रिलीज होने वाली थी रईस, ऐन मौके पर इस वजह से शाहरुख ने खींच लिए कदम

अपने बच्‍चों के बारे में बताते हुए शाहरुख कहते हैं, ”आर्यन (इसलिए खास है क्‍योंकि) वह पहला बच्‍चा है, सुहाना खास है क्‍योंकि वह लड़की है और अबराम इसलिए क्‍योंकि वह सबसे छोटा है। मेरे पास एक छोकरा बच्‍चा, एक खूबसूरत बेटी और एक छोटा गैंगस्‍टर है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग