ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान ने बताया बेटे अबराम के लिए बनवाया हुआ है सीक्रेट टॉय रूम

शाहरुख ने कहा- अबराम को रोजाना मुझसे गिफ्ट मिलता है। गिफ्ट के लिए किसी खास दिन या ईद की जरुरत नहीं है। उसे साल के 365 दिन यह मिलता रहता है।
Author नई दिल्ली | June 29, 2017 16:25 pm
बेटे अबराम खान के साथ शाहरुख खान। (Image Source: Instagram)

बिना किसी शक के इस बात को कहा जा सकता है कि शाहरुख खान एक अच्छे पिता हैं। उन्होंने इस बात को स्वीकार किया है कि बेटे अबराम के साथ वो खुद बच्चे बन जाते हैं। हाल ही में डीएनए को दिए इंटरव्यू में किंग खान ने बताया कि कैसे वो अबराम के लिए खिलौने लेकर आते हैं क्योंकि जब वो बच्चे थे तब उन्हें खरीद नहीं सकते थे। डीएनए ने ईद के मौके पर शाहरुख खान से मुलाकात की और उनसे पूछा कि इस साल ईद के मौके पर एक्टर ने अपने लाडले को गिफ्ट में क्या दिया है। इसपर एक्टर ने कहा- अबराम को रोजाना मुझसे गिफ्ट मिलता है। गिफ्ट के लिए किसी खास दिन या ईद की जरुरत नहीं है। उसे साल के 365 दिन यह मिलता रहता है।

मेरे पास उसके लिए एक सीक्रेट टॉय रुम है जहां हमने हजारो खिलौने रखे हैं जो मैं या मेरी टीम या फिर लोगों से उसे मिले हैं। वो रोजाना मेरे पास आता है और मैं उसे एक नया खिलौना दे देता हूं। केवल एक टॉय का नियम मम्मी गौरी खान ने बनाया है। उन्होंने मुझसे कहा है कि उसे ज्यादा खुश करने की जरुरत नहीं है। इसलिए हम एक दिन में केवल एक टॉय पर चिपके हुए हैं। वो नहीं चाहती कि मैं अबराम को बिगाड़ दूं। बता दें कि शाहरुख पिछले डेढ़ साल से ‘महाभारत’ पढ़ रहे हैं। दरअसल, शाहरुख बेटे अबराम को महाभारत पढ़ कर सुनाते हैं।

my favourite boy celebrating my birthday!! #abram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

इस दौरान शाहरुख अबराम को बहुत ही इंट्रस्टिंग वे में महाभारत की कहानी सुनाते हैं। शाहरुख इस दौरान अबराम को इस्लामिक स्टोरीज भी पढ़ कर सुनाते हैं। शाहरुख करते हैं कि ‘हमें हर धर्म को मानना चाहिए और हर धर्म की इज्जत करनी चाहिए। मुझे आशा है कि बेटा अबराम भी ऐसे ही सभी धर्मों का सम्मान करेगा।’

शाहरुख ने ईद मनाने को लेकर कहा कि वह ईद और दिवाली दोनों ही मनाते हैं। ‘इन त्योहारों में लोगों का मेल-मिलाब बड़ी चीज है। मैं खुश हूं इस दौरान मेरे बच्चों ने भी कुर्ता पहन कर ईद मनाई।’ शाहरुख ने ईदी को लेकर कहा कि उनके घर पर खिलौनों से भरा एक कमरा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग