ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान ने बताया उनकी बेटी सुहाना खान को पापा की इस आदत से है चिढ़

किंग खान ने बताया- एक स्टेप के लिए मैंने 10 टेक दिए। हालांकि इम्तियाज को शॉट सही लगा लेकिन मैंने कुछ और देने की जिद की क्योंकि मुझे लगा कि मैं इसे ठीक तरह से नहीं कर रहा हूं।
Author नई दिल्ली | June 29, 2017 10:48 am
शाहरुख की इस आदत से सुहाना को है चिढ़। (Image Source: Indian Express)

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान एक एक्ट्रेस बनना चाहती हैं और अपने सुपरस्टार पापा के नक्शेकदम पर चलने की इच्छा रखती है। कई बार वो पापा के साथ शूटिंग पर जाती हैं। कुछ महीनो पहले सुहाना इम्तियाज अली की अपकमिंग फिल्म जब हैरी मेट सेजल के सेट पर मौजूद थीं। उस समय वो पंजाबी गाने की शूटिंग कर रहे थे। किंग खान ने बताया- एक स्टेप के लिए मैंने 10 टेक दिए। हालांकि इम्तियाज को शॉट सही लगा लेकिन मैंने कुछ और देने की जिद की क्योंकि मुझे लगा कि मैं इसे ठीक तरह से नहीं कर रहा हूं। वो शॉट मुश्किल से तीन सेकेंड का था।

जब सुहाना ने यह देखा तो मुझसे पूछा कि मैं केवल तीन सेकेंड के लिए ऐसा क्यों कर रहा हूं? उन्होंने कारण बताया- शायद मैं उसके प्रति थोड़ा सा आसक्त हूं खासतौर से जब मुझे पता है कि मैं उसे ठीक तरह से नहीं कर रहा हूं। मेरे बच्चों को मेरी यह आदत काफी इरिटेटिंग लगती है। कुछ दिनों पहले मां गौरी खान के रेस्टोरेंट अर्थ के लॉन्च पर सुहाना अपने पापा श्हरुख खान के साथ नजर आई थीं।  इस दौरान शाहरुख गौरी के अलावा हर कोई सुहाना की बात कर रहा था। शाहरुख और गौरी की बेटी सुहाना इस इवेंट पर सबसे ज्यादा नोटिस की गईं। शाहरुख ही नहीं गौरी की भी लवली गर्ल सुहाना को इस दौरान बहुत लोगों ने एप्रिशिएट किया।

Orange …worked 😊@pamelavgrover thanks

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

सुहाना का ये अवतार सबकी आंखों को भा रहा था। इसी के साथ ही रीसेंट पार्टी की कुछ तस्वीरें गौरी खान ने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया में शेयर की हैं। बेटी सुहाना और शाहरुख की तस्वीरें अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट करते हुए गौरी ने लिखा- ‘ऑरेंज वर्क्स’। इस दौरान उन्होंने अपने फ्रेंड और डिजाइनर पमेला ग्रोवर को भी थैंक्स कहा।

बता दें सुहाना न सिर्फ इस पार्टी में हाइलाइट हुईं बल्कि अगले दिन मीडिया में भी उन्हीं की चर्चा होती रही। इस दौरान उनके ऐटीट्यूट से पता चल रहा था कि वह एक बॉर्न स्टार हैं। इस इवेंट के लिए सुहाना ने ऑरेंज कलर का आउटफिट पहना हुआ था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग