ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड के तीनों खान के साथ फिल्‍म नहीं करना चाहतीं Rangoon की जूलिया कंगना रनौत

कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रंगून का प्रमोशन पूरे जी-जान से कर रही हैं। हाल ही कंगना करण जौहर के शो कॉफी विद करण में प्रमोशन करने के लिए पहुंची। जहां पर उन्होंने बॉलीवुड के तीनों खानों को कह दी ना। जानिए क्या है पूरा माजरा।
Author नई दिल्ली | February 21, 2017 18:34 pm
बॉलीवुड के तीनों खान के साथ फिल्में करने से कंगना ने किया इंकार

कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रंगून का प्रमोशन पूरे जी-जान से कर रही हैं। हाल ही कंगना करण जौहर के शो कॉफी विद करण में प्रमोशन करने के लिए पहुंची। जहां पर उन्होंने करण को हर सवाल का जवाब बेबाकी से स्पष्ट रूप से दिया। लेकिन कभी-भी अपने बेबाकी जवाबों के चलते उन्हें रियल लाइफ में मुश्किलों का सामना भी करना पड़ता है। ऐसी ही कुछ फिर से सुनने में आ रहा है। दरअसल, कॉफी विद करण के शो में जब रंगून प्रमोशन में कंगना पहुंची तो करण ने सवाल किया कि अगर कभी मौका मिलेगा तो वे बॉलीवुड के किस खान के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहेंगी। इस बात का जवाब कंगना ने बिना कुछ सोचे समझे देकर न कहा। उन्होंने कहा कि वे सलमान, शाहरुख और आमिर के साथ स्क्रीन शेयर नहीं करना चाहती हैं। लिहाजा अब सूत्रों से जानकारी मिली है कि कंगना की ये बात बॉलीवुड के बादशाह के कानों तक पहुंच गई है, जिसका हर्जाना क्वीन को भुगतना पड़ सकता है।

खबरों की मानें फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली ने शाहरुख खान को अपने अपकमिंग फिल्मों के बारे में बताया और दोनों की स्क्रिप्ट पढ़ने को दी। भंसाली के इन दो स्क्रिप्ट में से एक में जैसे ही शाहरुख ने कंगना का नाम पढ़ा तो उन्होंने उस कहानी पर काम करने के लिए मना कर दिया। इसके बाद दूसरी स्क्रिप्ट को साइन करने के लिए हां किया। गौरतलब है कि कंगना की बॉलीवुड में पहचान एक अपनी बेबाकी पहचान के लिए भी बनी है। जो कि हर बात जवाब बिना घुमाए फिराए देती हैं। यही वजह है कि कई बार उन्हें आलोचना का शिकार भी होना पड़ता है। लेकिन अगर कंगना ने न किया तो जरूर कोई वजह होगी। उनकी न से स्पष्ट होता है कि वे अपनी पहतान बनाने के लिए किसी खान टैग इस्तेमाल अपनी इमेज पर नहीं लगने देना चाहती हैं। कंगना जल्द ही आपको रंगूल में एक भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म 24 फरवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में कंगना रनौत जूलिया के किरदार में नजर आएंगी। कंगना के अलावा शाहिद कपूर और सैफ अली भी इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग