ताज़ा खबर
 

‘कौन बनेगा करोड़पति’ के बाद अब इस शो को होस्ट करेंगे शाहरुख खान

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट करके इस शो की टाइमिंग और बाकी चीजें रिवील कर दी हैं।
Author नई दिल्ली | November 14, 2017 10:41 am
शाहरुख द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो में तमाम ऐसे दिग्गज स्पीकर्स पहुंचेंगे जिन्होंने अलग-अलग क्षेत्रों में महत्वपूर्ण काम किए हैं।

कनाडा में इस साल अपना पहला टेड टॉक स्पीच देने के बाद शाहरुख खान अब ‘टेड टॉक इंडिया – नई सोच’ में स्पीच देने के लिए तैयार हैं। यह एक टीवी सीरीज होगी जिसके तहत शाहरुख हर वीकेंड छोटे पर्दे पर नजर आएंगे। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट करके इस शो की टाइमिंग और बाकी चीजें रिवील कर दी हैं। यह टीवी शो 10 दिसंबर (रविवार) से टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। शाहरुख क्या आप पांचवी पास से तेज हैं? और कौन बनेगा करोड़पति जैसे क्विज शो होस्ट कर चुके हैं। अब यह पहली बार होगा जब वह टेड टॉक – एक नई सोच में एक इंस्पिरेश्नल स्पीकर के तौर पर शो को होस्ट करेंगे।

शाहरुख द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो में तमाम ऐसे दिग्गज स्पीकर्स पहुंचेंगे जिन्होंने अलग-अलग क्षेत्रों में महत्वपूर्ण काम किए हैं। साथ ही वह इस स्टेज पर आकर अपने संदेश देंगे जिसमें बताया जाएगा कि किस तरह किसी की जिंदगी को बेहतर बनाया जा सकता है। गौरतलब है कि कनाडा में अपनी स्पीच से शाहरुख खान सभी को इंप्रेस कर चुके हैं। अब बारी है कि जब उन्हें भारतीयों को अपने होस्ट करने के अंदाज से प्रभावित करना है। शाहरुख खान ने अपने एक इंटरव्यू में कहा भी था कि मुझे हर उस चीज से प्यार है जिसका जानकारी से कुछ भी लेना देना है। मैं कभी उनके लिए वक्ता बनना चाहूंगा।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.