ताज़ा खबर
 

सलमान के साथ स‍ाइकिल चलाने पर बोले शाहरुख, कहा- पता ही नहीं चला कब सुबह हो गई

आमिर खान ने अपनी फिल्‍म 'दंगल' के पोस्‍टर लॉन्‍च के मौके पर कहा था कि वे सलमान और शाहरुख को सबसे बड़ा स्‍टार मानते हैं।
Author नई दिल्‍ली | July 8, 2016 15:14 pm
सलमान के साथ सुबह-सुबह साइकिल चलाते नजर आए थे शाहरुख। (Twitter)

शाहरुख खान ने हाल ही में आमिर खान द्वारा दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया दी है। आमिर ने कुछ दिन पहले अपनी फिल्‍म ‘दंगल’ के पोस्‍टर रिलीज के मौके पर कहा था कि सलमान और शाहरुख सबसे बड़े स्‍टार हैं। जब पत्रकारों ने शाहरुख इसपर उनकी राय जाननी चाही तो उन्‍होंने कहा, ”मुझे लगता है कि वे मुझसे भी बड़े स्‍टार हैं। अगर आप सलमान से पूछेंगे, तो वे भी यही कहेंगे। यह इज्‍जत की वजह से है। हम एक-दूसरे का करीब 25 साल से जानते हैं। जिस दिन मैंने उनके घर और जिंदगी में कदम रखा, वे मेरे प्रति बहुत उदार रहे हैं।”

READ ALSO: सुल्‍तान के साथ रिलीज होने वाली थी रईस, ऐन मौके पर इस वजह से शाहरुख ने खींच लिए कदम

सलमान के साथ अपने साइक्लिंग के अनुभवों के बारे में बात करते हुए उन्‍होंने कहा, ”सलमान और मैं अक्‍सर काम के बाद, रात में मिलते हैं। मैं उसके घर रात के करीब 2 बजे गया था। हमें पता ही नहीं लगा कि सुबह हो गई है। उसने कहा कि चलो साइक्लिंग करते हैं हमने उसके घर से मेरे घर तक साइकिल चलाई। फिर मैंने उसे अपनी कार में वापस भेजा।” क्‍या वे सलमान, आमिर के साथ बिरयानी बांटेंगे? इस सवाल पर शाहरुख ने कहा, ”हां, बिलकुल। सलमान के घर का खाना कमाल है। इसलिए हो सकता है कि आमिर, सलमान और मैं कोई जगह तय करें जहां हम तीनों बिरयानी मिलाकर उसका लुत्‍फ उठा सकें।”

READ ALSO: आर्यन को सिर्फ हॉलीवुड फिल्‍में दिखाते हैं शाहरुख, बच्‍चों के बारे में खोले कई राज

शाहरुख ने अपनी फिटनेस का राज बताते हुए कहा, ”मैं कम खाता हूं, 30 मिन ट तक एक्‍सरसाइज करता हूं और दो वक्‍त खाने के बीच में कुछ नहीं खाता। मैं पांच से छह घंटे सोने की कोशिश करता हूं। मुझे फिट रहना पड़ता है क्‍योंकि मेरे तीन फिट बच्‍चे हैं और मुझे अबराम के साथ फुटबॉल खेलना होता है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.