December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

शाहरुख खान के चलते लेट हो रही है ‘रईस’ की शूटिंग?

shah rukh khan movie raees release date: फिल्म के इसी साल रिलीज होने की बातें कही जा रही थीं। हालांकि अब इसकी रिलीज डेट आगे खिसका दी गई है।

Raees Trailer: फिल्म रईस के एक सीन में बॉलीवुुड स्टार शाहरुख खान।

आने वाले वक्त में रिलीज होने जा रही सबसे चर्चित फिल्मों में शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘रईस’ का भी नाम है। फिल्म इसलिए भी चर्चा में है, क्योंकि उरी हमले के बाद से भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को बैन किए जाने की हवा जोरों पर है, और रईस में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान को भी कास्ट किया गया है। मालूम हो 28 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही फवाद खान (पाक कलाकार) स्टारर फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ इसी वजह से विवादों में आ गई थी। हालांकि बाद में करण की काफी कोशिशों के बाद इसे रिलीज की परमिशन मिल गई है।

वीडियो-गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिले ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के प्रोड्यूसर्स; गृहमंत्री ने पूरी सुरक्षा का दिया आश्वासन

फिल्म की रिलीज में हो रही देरी का एक कारण शाहरुख के एक गाने और कुछ पैचवर्क को बताया जा रहा है। हालांकि कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि फिल्म के मेकर्स फिल्म में माहिरा के होने के चलते इसे रिलीज किए जाने को लेकर सोच में हैं। गौरतलब है कि द सिनेमा ओनर्स एंड एक्सहिबिटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना और कुछ छोटे-बड़े संगठनों ने मिलकर फिल्म की रिलीज रोकने को लेकर विरोध किया था। हालांकि बाद में मनसे प्रमुख राज ठाकरे और करण जौहर के बीच इस बात पर सहमति बनी कि उनकी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को रिलीज होने दिया जाएगा, और आगे से जिस भी फिल्म में पाक कलाकारों को कास्ट किया जाएगा उन्हें 5 करोड़ रुपए सेना के लिए देने होंगे।

Shah Rukh Khan, Raees, VHP, VHP protests, SRK, VHP protests, intolerance, शाहरुख खान, वीएचपी, एसआरके, रईस शूटिंग, रईस, विश्‍व हिंदू परिषद रईस: शाहरुख खान रईस फिल्म में एक गुजराती डॉन की भूमिका निभाते नजर आएंगे जो कि गैरकानूनी तरीके से शराब का व्यापार करता है।

जहां तक रईस की रिलीज लेट होने का सवाल है तो अंग्रेजी साइट स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक शाहरुख को एक गाने में बहुत ही मस्कुलर लुक में नजर आना है जिसके लिए उनकी रिलीज डेट आगे खिसकाई जा रही है। मेकर्स असल में शाहरुख के सही शेप में आने का इंतिजार कर रहे हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि माहिरा फिल्म का हिस्सा होंगी, क्योंकि फिल्म में उनका काफी बड़ा हिस्सा शूट किया जा चुका है, जिसे अब अचानक से किसी दूसरी हीरोइन से रिप्लेस किया जाना संभव नहीं है। फिल्म में माहिरा के होने से इतना फायदा जरूर हो रहा है कि उसे मुफ्त की पब्लिसिटी मिल रही है।

शाहरुख खान की फिल्म रईस गुजरात के एक शराब तस्कर की कहानी है। फिल्म ऋतिक रोशन की फिल्म काबिक के साथ जनवरी 2017 में रिलीज होगी। इसे राहुल ढोलकिया ने निर्देशित किया है।

shah rukh khan, raees, raees first look, shah rukh look in raees बॉलीवुुड स्टार शाहरुख खान।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 23, 2016 11:54 am

सबरंग