ताज़ा खबर
 

तो शाहरुख खान के साथ आर्मी बैकग्राउंड पर कोई फिल्म नहीं बना रहे शूजीत सरकार?

शाहरुख खान के साथ फिल्म पर काम करने की योजना बनाने की खबर सरासर गलत है।
Author नई दिल्ली | August 14, 2017 18:22 pm
बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान। (Photo Source: Indian Express Archive)

फिल्ममेकर शूजीत सरकार का कहना है कि फिलहाल वह वरुण धवन स्टारर फिल्म ‘अक्टूबर’ पर काम कर रहे हैं और शाहरुख खान के साथ फिल्म पर काम करने की योजना बनाने की खबर सरासर गलत है। मालूम हो कि हाल ही में इस तरह की खबरें आई थीं कि शाहरुख और सरकार भारतीय सेना पर आधारित फिल्म पर काम करने को लेकर उत्सुक हैं। सरकार ने इस बारे में पूछे जाने पर मेलबर्न से फोन पर IANS को बताया- नहीं.. यह गलत खबर है। मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। मुझे कुछ पता नहीं। मैं बस वरुण के साथ एक फिल्म पर काम करने जा रहा हूं। जिसकी घोषणा पहले ही हो चुकी है।”

बता दें कि वह आस्ट्रेलियाई शहर में इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में भाग लेने पहुंचे हैं, जहां शुक्रवार को उनकी फिल्म ‘पिंक’ ने सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार जीता। आस्ट्रेलिया में पहचान मिलना सरकार के लिए अलग बात है। उन्होंने कहा कि यह पूरी टीम के लिए गर्व की बात है, क्योंकि उन्हें आस्ट्रेलियाई जूरी से स्वीकृति मिली है। सरकार अमिताभ बच्चन, जॉन अब्राहम जैसे कलाकारों के साथ काम कर चुके हैं। कलाकारों को अपनी फिल्मों के लिए चुनने के मानदंड के बारे में उन्होंने कहा, “मेरे दिमाग में अभिनेता की बात नहीं होती, लेकिन पटकथा लिखते समय निश्चित रूप से किरदार मेरे दिमाग में होते हैं, क्योंकि हम किरदार गढ़ रहे होते हैं, फिर हम इस पर काम करना शुरू करते हैं। किरदार की बारीकियां..और फिर कौन इस किरदार को निभा रहा है..कभी-कभी आर्थिक दबाव से भी प्रभावित होता है।”

उन्होंने कहा कि वह कम बजट में फिल्में बनाने की कोशिश करते हैं। सरकार ने कहा कि वह खुद को खुशकिस्मत मानते हैं कि दर्शकों ने उनकी फिल्मों को सराहा। उनकी फिल्मों की कहानी औसत लेकिन महत्वपूर्ण थी। हाल ही में केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी का स्थान प्रसून जोशी ने लिया है। सरकार ने कहा कि प्रसून जोशी इस पद के योग्य हैं। वह मुख्यधारा की सिनेमा का हिस्सा रहे हैं, इसलिए वह इसे बखूबी समझते हैं और वह खुद भी रचनात्मक शख्स हैं, इसलिए उन्हें लगता है कि वह फिल्मकारों को समझेंगे।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग