ताज़ा खबर
 

आमिर खान के बाद अब ‘धूम’ 4 में नजर आएंगे शाहरुख खान?

धूम सीरिज की चौथी किस्त में शाहरुख खान आ सकते है नजर, फिलहाल कहानी पर चल रहा है काम।
धूम 4 में नजर आ सकते हैं शाहरुख खान।

पिछली बार पर्दे पर आई धूम फिल्म में आमिर खान ने लीड एक्टर की भूमिका निभाई थी। उनके अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आई थीं। ऐसा लगता है कि धूम सीरिज की फिल्में पहले से बेहतर और बड़ी होती जा रही हैं। इसकी चौथी किस्त में निर्माता शाहरुख खान को लेने का मन बना रहे हैं। क्योंकि आखिरी फिल्म में आमिर खान दिखे थे इसी वजह से अगली किस्त में भी किसी खान को लेने का निर्णय लिया गया है ताकि फिल्म की स्टार पावर को बरकरार रखा जा सके। सलमान खान पहले से ही रेस 3 में बिजी हैं इसी वजह से शाहरुख को इसके लिए चुना जा सकता है।

एक सूत्र ने डीएनए को बताया- आदित्य धूम को अगले लेवल पर ले जाना चाहते हैं और उन्होंने मनीष शर्मा को इसकी कहानी लिखने के लिए कहा है। फिलहाल वो इसकी स्क्रिप्ट लिख रहे हैं। जिन लोगों को नहीं पता उन्हें बता दें कि विजय कृष्ण आचार्य उर्फ विक्टर जिन्होंने धूम 3 को डायरेक्ट किया था वो इस समय ठग्स ऑफ हिदोंस्तान के डायरेक्शन में बिजी हैं। इस वजह से हो सकता है कि मनीष ही धूम 4 को डायरेक्ट करें। मनीष शर्मा ने शाहरुख खान को फैन में डायरेक्ट किया था। दोनों का आपस में अच्छा रिश्ता है। सूत्र ने आगे बताया- बेशक फैन बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन शाहरुख और मनीष दोबारा साथ में काम करने की इच्छा रखते हैं। दोनों इसके बारे में बातचीत कर चुके हैं। अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है लेकिन शाहरुख के लिए यशराज की फिल्म्स के अलावा कोई चीज मायने नहीं रखती।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान की पिछले महीने रिलीज हुई फिल्म जब हैरी मेट सेजल बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी। इस फिल्म में तीसरी बार उनके साथ अनुष्का शर्मा नजर आई थीं। वहीं इसे इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया था। शाहरुख और इम्तियाज ने पहली बार इसमें साथ काम किया था।

शाहरुख खान स्टार प्लस पर टेड टॉल्क्स इंडिया: नई सोच नाम से शो लेकर आने वाले हैं। इस शो में पहले मेहमान के तौर पर एक्टर ने अपने दोस्त और फिल्म निर्माता करण जौहार को आमंत्रित किया था। इसके बाद एक एपिसोड में एक्टर गूगल के सुंदर पिचाई के साथ बातचीत करते हुए दिखेंगे।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.