ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान ने अपने दोस्त सलमान खान को गिफ्ट की लग्जरी कार, जानिए क्या है वजह

शाहरुख खान ने अपने दोस्त और भाई सलमान खान को एक लग्जरी कार तोहफे में दी हैं। यह गिफ्ट इसलिए दिया गया है क्योंकि सुल्तान ने अपने बिजी शेड्यूल में से गाने की शूटिंग के लिए समय निकाला।
सलमान खान को शाहरुख खान ने गिफ्ट की नई लग्जरी कार।

बॉलीवुड के करण-अर्जुन इन दिनों अपने ब्रोमांस की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। दोनों अपने फैंस को दोस्ती की अहमियत बता रहे हैं। जहां एक तरफ शाहरुख खान ने सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट में कैमियो रोल निभाया था। वहीं अब बजरंगी भाईजान उसी फेवर को वापस लौटाने के लिए आनंद एल राय की अपकमिंग फिल्म में किंग खान के साथ डांस करते हुए नजर आएंगे। दोनों खान ने इसके लिए शूटिंग करनी शुरू कर दी है लेकिन कहानी में एक नया ट्विस्ट सामने आया है। ये बिलकुल भी मत सोचिएगा कि दोनों के बीच फिर से झगड़ा हो गया है। बल्कि दोनों के फैंस के लिए एक खुशखबरी हैं। जी हां आपने सही पढ़ा।

बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार शाहरुख खान ने अपने दोस्त और भाई सलमान खान को एक लग्जरी कार तोहफे में दी हैं। यह गिफ्ट इसलिए दिया गया है क्योंकि सुल्तान ने अपने बिजी शेड्यूल में से गाने की शूटिंग के लिए समय निकाला। उन्हें धन्यवाद कहने के लिए ही बाहशाह ने कार गिफ्ट की है। एक सूत्र ने बताया- जब सलमान खान गाने की शूटिंग के लिए पहुंचे शाहरुख ने उन्हें हैरान करते हुए ब्रांड न्यू लग्जरी कार गिफ्ट की। यह कार हाल ही में लॉन्च हुई है और इसका मतलब यह है कि अभी किसी के पास यह उपलब्ध नहीं है। इस गिफ्ट को देखकर सलमान काफी चकित रह गए क्योंकि उन्होंने इसकी अपेक्षा नहीं की थी।

सूत्र ने आगे बताया- लेकिन इतने शॉर्ट नोटिस पर अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर शूटिंग के लिए हां कहने की वजह से किंग खान अपना प्यार और आभार जताने के लिए एक्टर को कुछ गिफ्ट करना चाहते थे। ट्यूबलाइट के बाद एक बार फिर से दो सुपरस्टार्स को बड़े पर्दे पर साथ में देखना काफी दिलचस्प होगा। गौरतलब है कि शाहरुख और सलमान खान का रिश्ता लोगों के लिए हमेशा से एरिया ऑफ इंट्रेस्ट रहा है।

सलमान बचपन में लोगों के घरों की घंटी बजा कर भाग जाने वाले प्रैंक से एक कदम और आगे निकल गए और वह शाहरुख के घर के बाहर जाकर शाहरुख शाहरुख चिल्लाने लगे। मन्नत के बाहर सलमान को इस तरह मस्ती करते देख लोगों ने उन्हें काफी इंजॉय किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग