ताज़ा खबर
 

‘जब हैरी मेट सेजल’ का म्यूजिक बनाने के लिए शाहरुख खान ने प्रीतम को गिफ्ट किया गिटार, देखें तस्वीरें

जब हैरी मेट सेजल से सबसे पहले 'राधा' गाना रिलीज हुआ था। इसके बाद 'बीच बीच में', फिर 'सफर' और अभी हाल ही में 'बटरफ्लाई' रिलीज किया गया है।
जब हैरी मेट सेजल के म्यूजिक के लिए शाहरुख खान ने प्रीतम को गिफ्ट में दिया गिटार।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जब हैरी मेट सेजल है। इस फिल्म में संगीतकार प्रीतम चक्रवर्ती ने म्यूजिक दिया है। फिल्म में शानदार म्यूजिक देने के लिए एक्टर ने प्रीतम को गिफ्ट के तौर पर गिटार दिया है। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर दी। शाहरुख ने ट्वीट कर बताया- इस गिटार का अपना सफर रहा है। फिल्म से पहले यह प्रीतम को दिया और उन्होंने इसके बदले में मुझे ‘जब हैरी मेट सेजल’ में खूबसूरत संगीत का उपहार दिया।

फिल्म से सबसे पहले ‘राधा’ गाना रिलीज हुआ था। इसके बाद ‘बीच बीच में’, फिर ‘सफर’ और अभी हाल ही में ‘बटरफ्लाई’ रिलीज किया गया है। ‘राधा’ को अब तक 50 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी ‘जब हैरी मेट सेजल’ में शाहरुख एक गाइड की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हैं। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के को-प्रोडक्शन में बनी यह फिल्म चार अगस्त, 2017 को देशभर में रिलीज होगी। बता दें कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म को U/A सर्टिफिकेट दे दिया है। पिछले दिनों इस फिल्म में इस्तेमाल किए गए एक शब्द ‘इंटरकोर्स’ से काफी बवाल मचा था। लेकिन अब इसे दरकिनार करते हुए फिल्म को हरी झंडी दिखा दी गई है।

खबर है कि इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी फिल्म जब हैरी मेट सेजल को सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट दे दिया है। वहीं इस फिल्म के किसी भी सीन के साथ काट-छांट नहीं की गई है। फिल्म को बिना कोई कट लगाए पास कर दिया गया है।बता दें, एक इंटरव्यू में बोर्ड चीफ पहलाज निहलानी ने कहा था, ‘अगर एक लाख लोग ये कह दें कि उन्हें इंटरकोर्स शब्द से कोई आपत्ति नहीं है, तो वो इसे पास कर देंगे।’

दरअसल मामला इम्तियाज अली की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के दूसरे मिनि ट्रेलर के रिलीज के बाद से शुरु हुआ था। इस प्रोमो में फिल्म की लीड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने शाहरुख खान से इस शब्द ‘इंटरकोर्स’ को फिल्म की एक सीन के दौरान बोला है। सीबीएफसी ने फिल्म में इस शब्द के प्रयोग पर आपत्ति जाहिर की थी।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.