April 26, 2017

ताज़ा खबर

 

शाहरुख खान ने सचिन तेंदुलकर को भेजा यह प्यारा सा मैसेज तो मिला ऐसा जवाब

कुछ दिनों पहले ही रजनीकांत ने भी सचिन को ट्वीट करते हुए लिखा था- प्रिय सचिन मेरी तरफ से सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स की सफलता के लिए शुभकामनाएं। भगवान तुम्हारी रक्षा करें।

Author नई दिल्ली | April 20, 2017 11:06 am
शाहरुख खान ने सचिन तेंदुलकर को अपकमिंग फइल्म के लिए दी शुभकामनाएं। (Image Source: Twitter)

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर को उनकी अपकमिंग फिल्म सचिन: ए बिल्यन ड्रीम्स के लिए शुभकामनाएं दी हैं। यह फिल्म सचिन की बायोपिक है। एक्टर ने सचिन को अपनी गाइडिंग लाइट बताया। शाहरुख ने ट्विटर पर बुधवार को लिखा- मुझे विश्वास है जब आप अच्छा करते हैं तब मैं भी करता हूं और जब आप नहीं करते तो मैं असफल हो जाता हूं। दूसरे बिलियन लोगों की तरह मैं अपनी गाइडिंग लाइट को मिस करता हूं। फिल्म के लिए बहुत सारी शुभकामनाएं।  इसके जवाब में सचिन ने लिखा- जिंदगी में हार ना होती तो कोई कभी जीतता नहीं और कुछ सीखता भी नहीं। दूसरे बिलियन की तरह आपके शब्दों से काफी टच हुआ, लव यू शाहरुख खान।

कुछ दिनों पहले ही रजनीकांत ने भी सचिन को ट्वीट करते हुए लिखा था- प्रिय सचिन मेरी तरफ से सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स की सफलता के लिए शुभकामनाएं। भगवान तुम्हारी रक्षा करें। जिसके जवाब में क्रिकेटर ने लिखा- धन्यवाद थलाइवा। उम्मीद करता हूं आप इसे तमिल में एंज्यॉय करेंगे। अपने ट्वीट के साथ सचिन ने फिल्म का तमिल ट्रेलर का लिंक भी भेजा। जिससे यह साफ हो गया है कि वो तमिल में भी इसे प्रमोट करेंगे। 13 अप्रैल को फिल्म  का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। 2 मिनट 13 सेकेंड के इस वीडियो में आपको सचिन तेंदुलकर के अलावा महेंद्र सिंह धोनी भी नजर आएंगे। देखना यह होगा कि क्या धोनी फिल्म में भी नजर आते हैं।

ट्रेलर को यूट्यूब चैनल 200 नॉट आउट से रिलीज किया गया है। फिल्म सचिन तेंदुलकर की बायोपिक है तो जाहिर तौर पर इसमें सचिन तेंदुलकर की जिंदगी से जुड़े कई ऐसे सवालों के जवाब आपको मिलेंगे जो शायद आपके जेहन में सचिन के बारे में रहे होंगे। महेंद्र सिंह धोनी के बाद यह किसी दिग्गज भारतीय क्रिकेटर पर हाल में बनी दूसरी बायोपिक है। धोनी की बायोपिक में जहां सुशांत सिंह राजपूत ने महेंद्र सिंह धोनी की भूमिका निभाई थी वहीं इस फिल्म सचिन खुद एक्ट करते नजर आएंगे।

90 के दशक में सचिन के लिए लोगों का दीवानापन और उनके क्रिकेट को लेकर जुनून को ट्रेलर में अच्छी तरह दिखाया गया है। फिल्म को संगीत दिया है ए.आर रहमान ने। कम उम्र में ही क्रिकेट खेलने से लेकर इस खेल में राष्ट्र का प्रतिनिधित्व करने तक की उनकी यात्रा दुनिया भर में उनके फैंस के लिए बातचीत का एक विषय है।

क्रिकेट के बाद अब गायकी में हिट हुए सचिन तेंदुलकर; कुछ यूं छेड़ी 'क्रिकेट वाली बीट'

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 20, 2017 11:06 am

  1. No Comments.

सबरंग