ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान पर लगा 1.93 लाख रुपये का जुर्माना

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने अपने बंगले मन्नत के बाहर गैरकानूनी तरीके से बनाए गए रैंप को लेकर 1.93 लाख रुपये का जुर्माना भरा था।
Author मुंबई | February 12, 2016 02:14 am
शाहरुख खान

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने अपने बंगले मन्नत के बाहर गैरकानूनी तरीके से बनाए गए रैंप को लेकर 1.93 लाख रुपये का जुर्माना भरा था। बीएमसी ने इस रैंप को तोड़ने के बाद इसके एवज में जुर्माना भरने या फिर सजा भुगतने का नोटिस भेजा था।

आरटीआई कार्यकर्ता अनिल गलगली द्वारा मांगी गई जानकारी के जवाब में बीएमसी ने बताया कि अभिनेता ने जुर्माना भरने के लिए 1.93 लाख रुपये की चेक दी थी। गौरतलब है कि मन्नत के बाहर गैरकानूनी तरीके से रैंप का निर्माण कराया गया था। इसका इस्तेमाल वैनिटी वैन खड़ा करने के लिए किया जाता था।

सार्वजनिक जमीन पर कब्जा करने को लेकर काफी हंगामा मचा था। इसके बाद बीएमसी ने 6 फरवरी 2015 को शाहरुख को नोटिस भेजा था। नोटिस अवधि के बाद 15 फरवरी को रैंप तोड़ने की कार्रवाई शुरू कर दी गई थी। बाद में बीएमसी ने अवैध ढांचा तोड़ने के एवज में 1.93 लाख का जुर्माना भरने या सजा भुगतने का नोटिस भेजा था

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.