ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान के ‘फैन’ ने पाकिस्तान में कमायी का नया रेकॉर्ड बनाया

पाकिस्तान में फिल्म वितरण कंपनी जिओ फिल्म्स के एक अधिकारी का दावा है कि पहले तीन दिन में ही देश भर में फिल्म ने पांच करोड़ रुपए की कमायी की है।
Author कराची | April 18, 2016 01:35 am
फिल्म ‘फैन’ का एक स्टील।

सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘फैन’ ने रिलीज होने के महज तीन दिनों के भीतर पांच करोड़ रुपए की कमायी कर पाकिस्तान में बॉक्स ऑफिस पर नया रेकॉर्ड कायम किया है। पाकिस्तान में फिल्म का वितरण करने वाली कंपनी जिओ फिल्म्स के एक अधिकारी का दावा है कि पहले तीन दिन में ही देश भर में फिल्म ने पांच करोड़ रुपए की कमायी की है।

उन्होंने कहा, ‘‘सबसे ज्यादा कमायी कराची और लाहौर से हुई है। प्रशंसकों ने फिल्म को खूब पसंद किया है क्योंकि ज्यादातर सिनेमा घरों में अगले एक सप्ताह की टिकट बुक हो गयी हैं।’’ ‘फैन’ में दोहरी भूमिका निभा रहे शाहरुख खान को भारत-पाकिस्तान दोनों देशों में आलोचकों से भी अच्छी टिपण्णियां मिल रही हैं।

जाने-माने प्रदर्शक, वितरक और सिनेमा घर के मालिक नदीम मांडवीवाला का कहना है, ‘‘शाहरुख भरोसा करने लायक स्टार हैं और फिल्म रिलीज के पहले तीन दिन में ही उनका स्टार पावर दिख रहा है, क्योंकि कराची में सभी शो बुक हो चुके हैं।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग