ताज़ा खबर
 

आनंद एल राय की फिल्म के सेट पर हुआ हादसा, बाल-बाल बचे शाहरुख खान

इस फिल्म में एक बार फिर शाहरुख, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की जोड़ी देखने को मिलेगी।
हालांकि इस हादसे में शाहरुख को कोई चोट नहीं आई क्योंकि वह दूसरी तरफ बैठे हुए थे।

सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों आनंद एल राय की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर एक हादसा हो गया जिसमें शाहरुख बाल-बाल बचें। मुंबई मिरर के मुताबिक फिल्म के सेट पर छत का काफी बड़ा हिस्सा ​नीचे आ गिरा और इस हादसे में दो लोग जख्मी हो गए। हालांकि इस हादसे में शाहरुख को कोई चोट नहीं आई क्योंकि वह दूसरी तरफ बैठे हुए थे। बताया जा रहा है कि एक सीढ़ी अस्थाई छत पर आ गिरी जिसकी वजह से यह हादसा हो गया। दोनों घायल क्रू मेंबर्स को डॉक्टर के पास ले जाया गया जहां उनके इलाज के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया।

हालांकि शूटिंग को दो दिन के लिए आगे बढ़ा दिया गया। इस फिल्म में एक बार फिर शाहरुख, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की जोड़ी देखने को मिलेगी। इससे पहले तीनों ने यश चोपड़ा की फिल्म जब तक है जान में साथ काम किया था। कुछ रिपोर्ट के अनुसार इस प्रोजेक्ट का नाम -कैटरीना मेरा नाम बताया जा रहा है। अनुष्का शर्मा के साथ किंग खान की यह चौथी फिल्म होगी। इससे पहले दोनों ने रब ने बना दी जोड़ी, जब तक है जान काम किया है।

इसके अलावा अगस्त में आने वाली इम्तियाज अली की फिल्म में भी दोनों की जोड़ी देखने को मिलेगी। चौथे प्रोजेक्ट में अनुष्का के होने की बात को कंफर्म करते हुए डीएनएन को एक सूत्र ने बताया- दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट के फिल्म को लेकर कमिट ना करने की वजह से आनंद ने अनुष्का को अप्रोच किया। एक्ट्रेस को यह किरदार काफी चुनौतीपूर्ण लगा और इसलिए उन्होंने इसे हां कह दिया।

एक्ट्रेस की शाहरुख और कैटरीना के साथ काफी अच्छी दोस्ती है और इसलिए उन्होंने साथ काम करने का निर्णय लिया। तीनों ही एक्टर्स के लिए यह काफी एक्साइटिंग फिल्म है। कहा जा रहा है कि बादशाह खान इसमें बौने का किरदार निभाएंगे। आनंद और शाहरुख पहली बार साथ में काम कर रहे हैं।। यह एक छोटे शहर के आदमी की कहानी है जो अपने बॉलीवुड आइडल से मिलने की कोशिश करता है।

http://www.jansatta.com/entertainment/

एंटरटेनमेंट टॉप 5: विवेक ओबेरॉय को याद आए सलमान, अभिजीत का अकाउंट फिर सस्पेंड और अन्य खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग