ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड में शाहरुख खान ने पूरे किए 25 साल, अरमान मलिक ने कहा- हमें प्यार करना सिखाने के लिए धन्यवाद

दीवाना में शाहरुख ने राजा नाम के लड़के का किरदार निभाया था जो अपने पति को खो चुकीं काजल के प्यार में पड़ जाता है। कई हिट और फ्लॉप फिल्में देने के बावजूद इन सालों मे उन्होंने काफी यादगार किरदार निभाए हैं।
Author नई दिल्ली | June 26, 2017 11:03 am
बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान ने पूरे किए बॉलीवुड में अपने 25 साल। (Image Source: Instagram)

डिंपल ब्वॉय शाहरुख ने फिल्म इंडस्ट्री में संघर्ष किया और आज वो उसके बादशाह बन गए हैं। उन्हें बॉलीवुड में 25 साल हो गए हैं। अपने इस सफर के दौरान एक्टर ने बहुत सी मेमोरेबल फिल्में हमें दी हैं। वो ऐसे खान है जो सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर की लिस्ट में शुमार हैं। 1992 में पहली बार फिल्मी पर्दे पर आए एक्टर की दीवानगी फैंस पर आज भी बदस्तूर जारी है। 51 साल के एक्टर्स के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म जब हैरी मेट सेजल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसे इम्तियाज अली ने निर्देशित किया है। उनकी डेब्यू फिल्म दीवाना थी जिसमें दिव्या भारती और ऋषि कपूर लीड रोल में थे।

दीवाना में शाहरुख ने राजा नाम के लड़के का किरदार निभाया था जो अपने पति को खो चुकीं काजल के प्यार में पड़ जाता है। कई हिट और फ्लॉप फिल्में देने के बावजूद इन सालों मे उन्होंने काफी यादगार किरदार निभाए हैं। शाहरुख इस समय अपने नए प्रोजेक्ट को प्रमोट करने में बिजी हैं। जिसमें अनुष्का शर्मा उनके साथ हैं। फिल्म के तीन मिनी ट्रेलर और एक गाना रिलीज किया जा चुका है। वहीं ट्रेलर सलमान खान की ट्यूबलाइट के साथ रिलीज हो चुका है। फिल्म 4 अगस्त 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।अभी तक की मिली रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की कहानी गुजराती टूरिस्ट सेजल की है जिसकी अंगूठी खो जाती है। वहीं हैरी उर्फ बादशाह एक टूरिस्ट गाइड हैं।

रविवार को फिल्म इंडस्ट्री में अपने 25 साल पूरे करने पर शाहरुख ने ट्विटर पर लिखा- आज जल्दी सोने चला गया। यह हफ्ता काफी व्यस्त रहा। सुबह जल्दी उठा और फिर मुझे एहसास हुआ कि आज मैं बड़े पर्दे पर 25 साल पुराना हो गया हूं। इस मौके को कल आप सबके साथ मनाएंगे। मुझे इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद। शाहरुख के ट्विट के बाद उनके दोस्त और फिल्म निर्माता करण जौहर ने उन्हें सिल्वर जुबली की मुबारकबाद देते हुए कहा- इन 25 सालों में से 22 साल उनके साथ काम करने का सम्मान मिला। तुम्हे बहुत सारा प्यार भाई। और हर चीज के लिए धन्यवाद।

गायक अरमान मलिक ने कहा- धन्यवाद शाहरुख खान हमें सिखाने के लिए किस तरह प्यार होता है। पहली फिल्म जो मैंने देखी थी वो दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे थी। यह सचमुच शाहरुखथ खान के 25 स्वर्णिम साल हैं। दीवाना के बाद  किंग खान ने ‘डर, ‘बाजीगर’ और ‘अंजाम’ जैसी फिल्मों में खलनायक की भूमिका भी निभाई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.