ताज़ा खबर
 

‘जब हैरी मेट सेजल’ स्टार शाहरुख खान ने फिल्मफेयर मैगजीन के लिए करवाया फोटोशूट, देखें तस्वीर

जब हैरी मेट सेजल में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा ने पहली बार इम्तियाज अली के साथ काम किया है।
फिल्मफेयर मैगजीन के लिए शाहरुख खान ने करवाया फोटोशूट।

शाहरुख खाने ने फिल्मफेयर मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है। जिसमें वो काफी क्लासिक लग रहे हैं। किंग ऑफ रोमांस के नाम से मशहूर स्टार की जब हैरी मेट सेजल थिएटर्स मे रिलीज हो चुकी है। उनका हालिया क्लासिक लुक आपको काफी पसंद आएगा। मैगजीन के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक्टर के अगस्त अंक वाली कवर फोटो को ट्विट किया गया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया है- जब हैरी मेट फिल्मफेयर। हम शाहरुख खान के इंडस्ट्री में 25 सालों से हमारा दिल जीतने के लिए सेलिब्रेट कर रहे हैं। मैगजीन के कवर पर रईस स्टार ब्लैक शर्ट और ब्लैक ट्राउजर पहने हुए नजर आ रहे हैं। उनका क्लीव शेव अवतार उन्हें काफी स्टाइलिश बना रहा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा ने पहली बार इम्तियाज अली के साथ काम किया है। अली के निर्देशन में बनी जब हैरी मेट सेजल रिलीज हो चुकी हैं। इस फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से अच्छा रिव्यू नहीं मिला। कमाई की बात करें तो पहले दिन फिल्म ने 15.25 करोड़ की कमाई की। वहीं उम्मीद है कि दूसरे दिन फिल्म मे कोई खास बढ़ोतरी नहीं हुई और इसने 16.50 करोड़ रुपए कमाए। इम्तियाज को दर्शकों के सामने यूनिक लव स्टोरी पेश करने के लिए जाना जाता है।

फिल्लौरी के बाद अनुष्का की दूसरी फिल्म रिलीज हुई है। रिलीज के दिन ही ट्वीट करके तरण ने लिखा था- जब हैरी मेट सेजल कुछ खास इंप्रेस नहीं कर सकी। अच्छी परफॉर्मेंस, शानदार लोकेशन्स, ब्लैंड और बोरिंग स्क्रीनप्ले। इस सबके अलावा तरण ने लिखा कि फिल्म में बहुत ज्यादा गाने हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक ट्यूरिस्ट गाइड और एक पर्यटक के बीच सिलसिलेवार ढंग से घटने वाली चीजों पर आधारित है।

फिल्म में शाहरुख एक ट्यूरिस्ट गाइड हैं और अनुष्का एक गुजराती लड़की के किरदार में हैं जो कि दूसरे मुल्क में आकर अपनी इंगेजमेंट रिंग खो देती हैं। सेजल शाहरुख से जिद करती हैं कि वो उसके साथ इंगेजमेंट रिंग ढूंढने में उनकी मदद करें। दोनों इस खोज पर निकल पड़ते हैं और इसी बीज अनुष्का को शाहरुख से प्यार हो जाता है। इसके बाद क्या होता है। क्या पहले ही इंगेजमेंट कर चुकीं अनुष्का शाहरुख के साथ जाती हैं। यही फिल्म की कहानी का क्लाइमैक्स है।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.