ताज़ा खबर
 

फरहान-अधूना के तलाक पर आया मां शबाना आजमी का बयान

विख्यात अभिनेत्री शबाना आजमी का कहना है कि उनके बेटे फरहान अख्तर अपनी पत्नी अधुना से अलग हो गए हैं और इसपर स्पष्टीकरण की कोई जरूरत नहीं है।
Author मुंबई | February 12, 2016 04:21 am

विख्यात अभिनेत्री शबाना आजमी का कहना है कि उनके बेटे फरहान अख्तर अपनी पत्नी अधुना से अलग हो गए हैं और इसपर स्पष्टीकरण की कोई जरूरत नहीं है। ‘भाग मिल्खा भाग’ स्टार और जानी मानी हेयर स्टाइलिस्ट आधुना ने ‘परस्पर और सौहार्दपूर्ण’ ढंग से 15 साल पुरानी शादी समाप्त करने के निर्णय के बारे में हाल ही में घोषणा की है।

 अलगाव के बारे में शबाना से पूछे जाने पर उन्होंने बताया, ‘मुझे नहीं लगता है कि मुझे दुनिया को मुझसे इसके बारे में कोई स्पष्टीकरण चाहिए।’ फरहान जाने माने लेखक-गीतकार जावेद अख्तर और उनकी पूर्व पत्नी हनी ईरानी के पुत्र हैं।

शबाना फिल्म ‘नीरजा’ में सोनम कपूर की मां की भूमिका में नजर आएंगी। आजमी ने बताया कि किरदार के कारण उन्होंने इस भूमिका को स्वीकार किया। शबाना ने बताया, ‘मां और नीरजा के किरदार में काफी मोड़ है।

एक साधारण लड़की जो अपनी पारंपरिक मां के लिए असाधारण करने से शुरूआत करती है। वो इस बात को लेकर फ्रिकमंद रहती है कि उसकी बेटी ने खाना खाया या नहीं।’

भाषा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.